‘कमल का फूल हमारा चेहरा, हमारा उम्मीदवार…’ PM मोदी ने खत्म किया CM फेस को लेकर सस्पेंस

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मध्यनजर लगातार बीजेपी सक्रिय मोड़ में नजर आ रही है। 7 दिन के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान में आज दूसरा दौरा हुआ है।

sb 2 2023 10 02T140332.623 | Sach Bedhadak

PM Modi in Chittorgarh: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मध्यनजर लगातार बीजेपी सक्रिय मोड़ में नजर आ रही है। 7 दिन के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान में आज दूसरा दौरा हुआ है। चितौड़गढ में सांवलिया जी के मंदिर में दर्शन के बाद जनसभा को संबोधित किया है। इस बीच एक बार फिर सीएम फेस को लेकर पीएम मोदी ने अपने भाषण में स्थिति साफ कर दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मोदी की हर गारंटी को हर बूथ तक पहुंचाना है। इस चुनाव में हमारा एक ही चेहरा है और वो चेहरा है कमल। इस कमल को ही भारी बहुमत से जिताना है।

पीएम मोदी का सीएम पर तंज

प्रधानमंत्री ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा, “यहां गहलोत जी सोते-जागते, बैठते-उठते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे थे और आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में जुटी हुई थी। जनता को अपने हाल पर छोड़कर ये लोग आपसी लड़ाई में व्यस्त रहे। हिसाब चुगता करने में लगे थे।

अपने बेटे को कैसे सेट करना है और दूसरे के बेटे को कैसे नीचे लाना है, इसी को लेकर लड़ते रहे। पीएम मोदी ने कहा कि एक विषय को लेकर कांग्रेस में हमेशा एकसाथ रही है कांग्रेस ने राज्य को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कांग्रेस ने पांच साल यही किया।

पक्की छत देने की गांरटी

पीएम मोदी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि आज मैं राजस्थान के हर गरीब और दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों को एक और गारंटी दे रहा हूं। मोदी हर गरीब को पक्की छत देगा, पक्का घर देगा। अबतक चार करोड़ घर बना दिए है. जिनका बाकी रहा है काम चालू है। आपका घर भी बनेगा ये मोदी की गारंटी है। आपके गांव में ऐसा कोई भी गरीब परिवार हो, जिसके पास पक्की छत नहीं है। उसको बता देना कि मोदी आया था. सांवलिया सेठ के चरणों में बैठकर बोलके गया है कि तेरा भी पक्का घर बन जाएगा।

उदयपुर की घटना का जिक्र

उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जान-माल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उसको हटाना जरूरी है। जो उदयपुर में हुआ वैसी कभी आपने कल्पना भी की थी। जिस राजस्थान में दुश्मन पर भी धोखे से वार न करने की परंपरा को जीया है, उस राजस्थान की धरती पर इतना बड़ा पाप हुआ। कपड़े सिलाने के बहाने लोग आते हैं और बिना डर, बिना खौफ के टेलर का गला काट देते हैं और वीडियो बनाकर गर्व से वायरल कर देते हैं।

कांग्रेस सरकार को वोट बैंक की चिंता

कांग्रेस सरकार को उसमें भी वोटबैंक की चिंता सताती है। राजस्थान की वीर धरा की कैसी छवि कांग्रेस ने दुनिया के सामने पेश की है। कोई भी तीज त्योहार राजस्थान में शांति से मना पाना संभव नहीं है। कब दंगे भड़क जाएं, कब कर्फ्यू लग जाए, कोई नहीं जानता।