जमीन हड़पने के लिए महिला ने रचा ‘अंधविश्वास’ का खेल…रात में फेंकने लगी छत पर पत्थर, ऐसे पकड़ में आई

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भीलवाड़ा के आसींद उपखंड के साबदड़ा गांव में घर के अंदर देवी-देवताओं का वास और…

New Project 2023 06 08T130122.031 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भीलवाड़ा के आसींद उपखंड के साबदड़ा गांव में घर के अंदर देवी-देवताओं का वास और अंधविश्वास का डर दिखाकर एक परिवार को परेशान किया गया। 15 दिन बाद मामले का खुलासा हुआ है। दरअसल, साबदड़ा गांव में हीरालाल कुमावत के परिवार को अंधविश्वास का शिकार बनाया गया।

हीरालाल कुमावत ये शिकार बनाने वाले कोई और नहीं उसी के ही परिवार की चांदी देवी कुमावत थी। जिनसे पाबूजी महाराज का साया बताकर हीरालाल के परिवार को घर में ना रहने की सलाह दी। हीरालाल का परिवार अंधविश्वास को नहीं माना तो चांदी देवी ने पाबूजी महाराज का साया बताकर रात के समय मकान के पीछे से पत्थर फेंककर डराने जैसी हरकत की।

करीब 15 दिन तक यह मामला जारी रहा। हीरालाल और उसके परिवार ने भी इसे हकीकत मानते हुए डर के साए में जीने को मजबूर हो गए। पहले पूरा परिवार छत पर सोता था, लेकिन पत्थर आने के कारण सब लोग अपने-अपने कमरे में सोने लग गए। रोजाना जब घर की छत पर पत्थर आने लगे तो परिवावालों दूसरे के मकान में जाकर खुद के मकान की निगरानी रखी, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

देर रात को चांदी देवी द्वारा पत्थर फेंकने का वीडियो परिवार द्वारा बनाया गया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। हीरालाल कुमावत ने इस मामले को लेकर आसींद थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। बता दे कि ये पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है।

बता दें कि चांदी देवी के परिवार की निगाह हीरालाल कुमावत की जमीन पर बनी हुई थी। इसी के चलते इस तरह की वारदात को अंजाम दिया। पूर्व में भी चांदी देवी के खिलाफ हीरालाल कुमावत द्वारा परिवाद दिया गया था। जिसपर शांति भग 151 के मामले में पाबंद किया जा चुका है।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *