WTC Final 2023: रोहित शर्मा ने अजीबोगरीब अंदाज में लिया DRS, मोहम्मद शमी नहीं रोक पाए हंसी, वायरल हुआ Video

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए है। पहले…

rohit 3 | Sach Bedhadak

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए है। पहले दिन का खेल खत्म होने पर ट्रेविस हेड 106 और स्टीव स्मिथ 95 रन बनाकर नाबाद रहे। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 251 रन की नाबाद पाटर्नरशिप से ऑस्ट्रेलिया की डूबती नाव का बचा लिया। भले ही टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट मैच में बैकफुट पर है लेकिन उम्मीद खत्म नहीं हुई हैं। अगर दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने पहले घंटे में खेल में 2 से 3 विकेट लेने में सफल रहे तो टीम इंडिया मैच में वापसी कर सकती है।

रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ ऐसा किया जिसको देखकर सभी साथी खिलाड़ी और फैंस का हंस-हंस कर लोटपोट हो गए है। बता दें कि ऑस्टेलियाई पारी के 18वें ओवर के दौरान शार्दुल ने मार्नश लाबुशेन के खिलाफ एलबीडब्लू की अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया, इसके बाद रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर से बातचीत करने डीआरएस लेने का निर्णय किया। लेकिन रोहित शर्मा ने जिस अजीबोंगरीब तरीके से डीआरएस लेने का इशारा अंपायर को किया, उसे देखकर सभी भारतीय खिलाड़ियों की हंसी छूट गई।

ICC ने शेयर किया Video

रोहित शर्मा हाथों को पीछे लेकर डीआरएस लेने का इशारा किया, यह नजारा देखकर अंपायर के चेहरे पर मुस्कान आ गई तो वहीं दूसरी तरफ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी रोहित के इस नए अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं कमेंटेटर भी रोहित शर्मा के इस अजीबोंगरीब अंदाज को देखकर हंसने लगे। आईसीसी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है ‘रिव्यू कैसे पूछा जाता है’ भारतीय फैंस भी रोहित शर्मा के इस अजीबोंगरीब अंदाज को लेकर रिएकट कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *