‘राजस्थान में BJP के पास लीडर नहीं, इसलिए ED को लीड करने भेजा’ रंधावा ने केंद्र पर बोला तीखा हमला

टोंक जिले के निवाई में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनावी सभा में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीजेपी और केंद्र की सरकार पर तीखा हमला बोला।

Sukhjinder Singh Randhawa

Sukhjinder Singh Randhawa : जयपुर। टोंक जिले के निवाई में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनावी सभा में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीजेपी और केंद्र की सरकार पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता रंधावा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी के पास लीडर नहीं है, इसलिए ईडी को लीड करने भेज दिया। लेकिन, जब कांग्रेस अंग्रेजों से नहीं डरी तो फिर ईडी से कैसे डरेगी।

निवाई में मीडिया से रुबरु होते हुए कांग्रेस नेता रंधावा ने कहा कि आज भी देश उन देशभक्तों को याद करता है, जिन्होंने आजादी दिलवाई। प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर लोगों में उत्साह है। प्रियंका की दादी इंदिरा गांधी ने इस देश के ऊपर राज किया। उन्होंने लड़ाई करने वाले पाकिस्तान के दो टुकड़े करके हर बार की लड़ाई को खत्म कर दिया। आज लोग एक मजबूत इंडिया चाहते है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भी भारत जोड़ो के दौरान कहा था कि डरो मत…अंग्रेजों से कांग्रेस कभी नहीं डरी। किसी ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई से कांग्रेस नहीं डरेगी। अंग्रेजों से मुकाबला करने वाली कांग्रेस इनसे भी मुकाबला करेगी। अब लोगों को पता चल गया है कि राजस्थान में बीजेपी के पास लीडर नहीं है। इसलिए लीड करने के लिए ईडी को भेज दिया। लेकिन, अगर इन लोगों के पास लीडर है तो बात करें।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए रंधावा ने कहा कि राजस्थान की योजनाओं का इनके पास कोई जवाब नहीं है। बहुत समय पहले इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। उसी का नतीजा है कि आज इंदिरा इसोई चल रही है और हम आठ रुपए में भरपेट भोजन खाना दे रहे है। पीएम मोदी बताए कि राइट टू फूड कौन लेकर आया? इस योजना को बीजेपी नहीं, कांग्रेस की सरकार लेकर आई। राजस्थान के राइट टू हेल्थ को ये पूरे देश में क्यों लागू नहीं कर रहे हैं?

ये खबर भी पढ़ें:-50 हजार शिक्षकों को प्रमोशन का इंतजार…अब कैबिनेट मीटिंग से आस, क्या शिक्षा सेवा नियमों में संशोधन से बनेगी बात?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *