कोटा में सुबह कोचिंग के लिए निकला छात्र लापता, अभी तक पुलिस के हाथ खाली, 7 दिन में दूसरी घटना

कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा एक और कोचिंग छात्र लापता हो गया। छात्र हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला था। पिछले सात दिनों में छात्र के लापता होने की दूसरी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Untitled 2 | Sach Bedhadak

Kota News: कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा एक और कोचिंग छात्र लापता हो गया। छात्र हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला था। पिछले सात दिनों में छात्र के लापता होने की दूसरी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पहले लापता छात्र के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और अब एक और छात्र लापता है।

मिली जानकारी के अनुसार लापता छात्र युवराज (18) सीकर जिले के नीम का थाना क्षेत्र का रहने वाला है और कोटा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर निजी कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा है। इससे पहले मध्य प्रदेश के राजगढ़ के रचित सोंधिया पिछले रविवार को लापता हो गया था। उसके बारें में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सुबह कोचिंग के लिए निकला था छात्र

शनिवार को लापता हुआ छात्र युवराज कोटा में ड्रीमलैंड रेजीडेंसी, गोबरिया बावड़ी, ट्रांसपोर्ट नगर में रहकर इंद्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रहा था। युवराज सुबह कोचिंग के लिए हॉस्टल से निकला था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पूरे इलाके को खंगाला तो लोकेशन हॉस्टल एरिया के आसपास की आ रही है। हॉस्टल में छात्र के कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को वहां एक मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड पड़े मिले।

हॉस्टल संचालक ने दी जानकारी

अनंतपुर थाना अधिकारी बृजबाला सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जब हॉस्टल संचालक ने लापता छात्र युवराज कुमावत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। हॉस्टल संचालक मगरुफ का कहना है कि युवराज सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए गया था, लेकिन दोपहर 1 बजे तक वापस नहीं लौटा, हॉस्टल से कोचिंग तक आने-जाने के लिए वाहन सुविधा उपलब्ध करायी गयी है।

ड्राइवर से की गई पूछताछ

इस संबंध में जब संबंधित गाड़ी के ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि युवराज उसके साथ नहीं गया था। हॉस्टल संचालक मगरूफ का भी कहना है कि युवराज बहुत खुशमिजाज लड़का था। वह कोई गलत कदम नहीं उठा सकता है। संभव है कि वह अचानक किसी तरह के तनाव में आ गया हो और कहीं चला गया हो।