‘भ्रष्टाचार से दूर रहे…’ 2028 में सरकार रिपीट करने का मंत्र, PM मोदी की मंत्री और विधायकों को हिदायत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर भजनलाल सरकार के मंत्रियों और विधायकों के साथ पार्टियों के पदधिकारीयों के साथ बैठक की, इस दौरान पीएम मोदी ने मंत्रियों और विधायकों को दो टूक सलाह दी कि वे गुटबाजी से दूर रहें।

Rajasthan Police 2024 01 06T141546.680 | Sach Bedhadak

PM Modi Jaipur BJP Office: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर भजनलाल सरकार के मंत्रियों और विधायकों के साथ पार्टियों के पदधिकारीयों के साथ बैठक की, इस दौरान पीएम मोदी ने मंत्रियों और विधायकों को दो टूक सलाह दी कि वे गुटबाजी से दूर रहें। पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने बड़े भरोसे के साथ पार्टी को सत्ता सौंपी है। इस भरोसे पर खरा उतरना है। भ्रष्टाचार से दूर रहने की सलाह के साथ पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता से काम करने की हिदायत दी। साथ ही 2028 में दोबारा सरकार बनाने का प्लान भी बताया है।

पीएम मोदी ने किया वन टू वन संवाद

जयपुर बीजेपी कार्यालय में बैठक के दौरान पीएम मोदी ने प्रदेश को सुशासन देने की बात कही, साथ ही लोकसभा चुनाव में अभी से जुट जाने का आह्वान किया। सामूहिक बैठक के बाद पीएम मोदी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के चैंबर में गए। वहां पीएम मोदी ने कई मंत्री, विधायक और संगठन के पदाधिकारियों ने पीएम मोदी से वन टू वन संवाद किया है।

पीएम ने दिया भजनलाल शर्मा का उदाहरण

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने सीएम भजनलाल शर्मा का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके जैसे सभी कार्यकर्ताओं पर पार्टी का पूरा ध्यान है। कौन क्या कर रहा है और किसे क्या देना है। यह सब पार्टी कार्यकर्ता की सक्रियता और निष्ठा पर निर्भर करता है। पार्टी में हमेशा कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जायेगी। सत्ता और संगठन में उनकी अहम भूमिका होगी।

जनहित के हर मुद्दे को रखना होगा ध्यान में

पीएम मोदी ने भजनलाल शर्मा की पार्टी के मंत्रियों और विधायकों से साफ कहा कि जनहित के हर मुद्दे को ध्यान में रखना होगा। इस तरह से काम करना चाहिए कि राज्य की जनता को पार्टी पर पूरा भरोसा हो। विधायकों और मंत्रियों को भ्रष्टाचार से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।