Sachin Pilot : ‘पायलट मुद्दे पर जल्द समाधान’, रंधावा ने कहा- इस मामले में कमलनाथ का कोई रोल नहीं

जयपुर। सुखजिंदर सिंह रंधावा आज जयपुर में विधायकों के साथ वन-टू-वन बैठक के लिए पहुंचे हैं। यहां सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा …

image 2023 04 17T135642.456 | Sach Bedhadak

जयपुर। सुखजिंदर सिंह रंधावा आज जयपुर में विधायकों के साथ वन-टू-वन बैठक के लिए पहुंचे हैं। यहां सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा  और खुद सुखजिंदर सिंह रंधावा विधायकों से एकल संवाद कर रहे हैं। जिसमें वे विधानसभा क्षेत्र में पार्टी संगठन में आने वाली कमियों को दूर कर उसके समाधान पर विचार करेंगे। इससे पहेल उन्होंने मीडिया से बातचीत करते वक्त (Sachin Pilot) पायलट मुद्दे पर भी बात की।

कमलनाथ का पता नहीं…प्रदेश का प्रभारी मैं हूं 

यहां आने पर रंधावा ने मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने पायलट (Sachin Pilot) वाले मुद्दे पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि पायलट के मुद्दे पर जल्द ही उचित समाधान निकाला जाएगा । वहीं मीडिया के पायलट मुद्दे पर में कमलनाथ की एंट्री को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रदेश का प्रभारी कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे नियुक्त किया है, इसलिए इस समस्या का समाधान भी मैं ही निकाल लूंगा। आप लोग जैसा कह रहे हैं कि कमलनाथ इस मामले में मीडिएटर है तो इस तरह की मुझे जानकारी नहीं है। कोई अगर लेटर वह कमलनाथ का तो आप मुझे दिखा दीजिए। यानी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने इस मुद्दे पर कमलनाथ की एंट्री होने के मामले सीधे तौर पर नकार दिया है।

अभी भी चल रही हैं बैठक 

इससे पहले सिंह रंधावा ने मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ दिल्ली में हुई बैठक के बाद मीडिया से कहा था कि पायलट ने पार्टी विरोधी गतिविधि की है, जिसके लिए उन पर कार्रवाई होगी। उनके  एक आधिकारिक बयान जारी करने के बाद से ही बैठकों का दौर शुरू हो गया था लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि आलाकमान पायलट के मुद्दे पर बीच का रास्ता निकालने की कोशिश कर रहा है। 

अभी कोई कार्रवाई नहीं 

फिलहाल पायलट वाले मुद्दे में कोई ऐसा एक्शन देखने को नहीं मिलेगा। जो राजस्थान की कांग्रेस की राजनीति को के लिए समस्या पैदा कर सकें। क्योंकि कांग्रेस का भी फोकस 2023 के विधानसभा चुनाव में है। इसलिए इस मसले को ज्यादा खींचा नहीं जाएगा। रंधावा ने भी साफ-साफ कह दिया था कि इस मामले को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है, रिपोर्ट भी अभी पूरी नहीं दी गई है। वरिष्ठ नेताओं से बैठकर चल रही है। विचार-विमर्श किया जा रहा है, सब से बातचीत होने के बाद ही जो निष्कर्ष ये लोग देंगे उसी के आधार पर फैसला किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *