पिता के घर जमाई नहीं बनने से नाराज हुआ बेटा, दोस्त संग मिलकर रच डाली खौफनाक वारदात…

पिता घर जमाई नहीं बनने से नाराज हुआ बेटा, दोस्त संग मिलकर रच डाली खौफनाक वारदात…

New Project 2023 08 25T144327.932 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी बेटे ने दोस्त के साथ मिलकार अपने पिता की हत्या कर दी। पिता घर जमाई बनने को तैयार नहीं हुआ तो बेटे ने पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने हत्या के बाद पिता के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके साथी को पकड़ लिया है। यह घटना जोधपुर के ओसियां थाना इलाके की है।

थानाधिकारी राजूराम काला ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि गांव शिवनगर से एकलखोरी जाने वाली सड़क के किनारे युवक का शव पड़ा है। सूचना पर मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान गांव शिवनगर निवासी शैतानराम विश्नोई (38) पुत्र मगनाराम के रूप में हुई।

पुलिस की मामले की जांच की तो सामने आया कि शैतानराम के बेटे मनीष (21) और उसके दोस्त कैलाश खींचड़ (27) ने पारिवारिक रंजिश के चलते उसकी हत्या कर दी। कैलाश मनीष का रिश्तेदार है। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि शैतानराम की पत्नी अमला देवी (34) करीब 3 साल से पति से अलग अपने पीहर गांव एकलखोरी में रह रही थी।

घर जमाई बनने के लिए तैयार नहीं था शैतान राम…

अमला देवी के कोई भाई नहीं था। इसलिए वह पति शैतानराम पर ससुराल पक्ष की ओर से गोद ले जाने का दबाव बना रही थी। शैतानराम घर जमाई बनने के लिए तैयार नहीं था। इससे शैतानराम का बेटा मनीष भी नाराज था। बेटी (19) भी मां के पक्ष में थी।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘राखी पर छुट्टी मिलेगी तो घर आऊंगा’…2 बहनों को छोड़ चला गया कांस्टेबल प्रहलाद, गम में डूबा पूरा मरूधरा

मनीष और उसका दोस्त दोनों बेरोजगार…

पुलिस ने बताया कि मनीष और उसका दोस्त कैलाश दोनों बेरोजगार हैं। मनीष नशे का आदी है। उसने सालभर पहले पढ़ाई छोड़ दी थी और मां के साथ ननिहाल में ही रहता था। शैतानराम की बेटी सूरतगढ़ में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है।

New Project 2023 08 25T144008.860 | Sach Bedhadak

पुलिस के डर से बाजरे के खेत में छिपी महिला…

थानाधिकारी राजूराम काला ने बताया कि आरोपी बेटे मनीष और उसके दोस्त कैलाश खींचड़ को पकड़ लिया है। आरोपी पत्नी अमला देवी को पुलिस पकड़ने उसके पीहर एकलखोरी पहुंची तो वह बाजरे के खेत में छुपी गई। पुलिस ने महिला अमला देवी को हिरासत में ले लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बहू के कमरे से आ रही थी अजीबोगरीब आवाज! सास ने लगा दी कुंडी…गेट खुलने पर खिसक गई पैरों तले जमीन

ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पुलिस का कहना है कि मनीष का पहले कोई क्राइम रिकॉर्ड नहीं है। मृतक शैतानराम के 5 भाई हैं। सभी अलग रहते हैं। शैतानराम अपने घर में अकेला रहता था और खेती-बाड़ी करता था। पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते यह घटना होना सामने आ रहा है। पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। मामले में मां-बेटी और सह आरोपी को पकड़ लिया गया है। पूछताछ करने के बाद अन्य खुलासे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *