बहू के कमरे से आ रही थी अजीबोगरीब आवाज! सास ने लगा दी कुंडी…गेट खुलने पर खिसक गई पैरों तले जमीन

Uttarpradesh Agra News : उत्तरप्रदेश के आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आधी रात को एक अंजान युवक महिला के…

sb 2 14 | Sach Bedhadak

Uttarpradesh Agra News : उत्तरप्रदेश के आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आधी रात को एक अंजान युवक महिला के घर में घुस आया और छेड़खानी करने लगा। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी सास जाग गई। उसने तुरंत बाहर से दरवाजे बंद कर दिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

आरोपी प्रधान का बेटा निकला…

महिला की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी वहां आ गए और दरवाजे के बाहर भीड़ जमा हो गई। आरोपी को जब कमरे से निकाला गया, उसे देखकर सब हैरान रह गए। आरोपी कोई और नहीं, बल्कि गांव के ही प्रधान का बेटा निकला। किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो ऐसा कर सकता है।

घटना की जानकारी जब प्रधान को मिली तो वह वहां पहुंचा। उसने पीड़िता को थप्पड़ मारकर अपने पुत्र को वहां से छुड़ाकर ले गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला ने पुलिस में दर्ज करवाया मुकदमा…

पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा थाने में दी गई रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके गांव के प्रधान का बेटा सोनू उर्फ अरविंद उसके घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर बगल में सो रही उसकी भतीजी (2) का गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी। इस बीच घर में सभी लोग जाग गए।

आरोपी के पिता ने की पीड़िता से मारपीट

घरवालों ने आरोपी को कमरे में बंद करके कुंडी लगा दी और शोर मचाकर पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसी दौरान आरोपित का पिता प्रधान मुन्ना भी वहां पहुंच गया।

कमरे की कुंडी खोलकर बेटे को बाहर निकाल कर भगा दिया। पीड़िता को थप्पड़ जड़ दिया। उसे व घर के अन्य सदस्यों को रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *