कहीं टायर फटा तो कहीं टैंकर पलटा… अलग-अलग सड़क हादसों में NRI सहित 5 लोगों की मौत, 8 जख्मी

सीकर जिले में तीन जगह अलग-अलग हादसों में एक एनआरआई सहित पांच लोगों की जान चली गई। वहीं आठ लोग घायल हो गए।

Road Accident in Sikar

Road Accident in Sikar : सीकर। जिले में तीन जगह अलग-अलग हादसों में एक एनआरआई सहित पांच लोगों की जान चली गई। वहीं आठ लोग घायल हो गए। हादसों के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के शिकार लोगों को संभाला। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

इनमें भीषण हादसा फतेहपुर सदर इलाके में मयूर होटल के सामने नेशनल हाइवे संख्या-11 पर हुआ। इसमें कार और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन जने घायल हो गए। पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि सदर थाना इलाके के मयूर होटल के सामने पिकअप और कार के बीच में हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई है।

इनकी पहचान फारूख (50) पुत्र इस्माइल निवासी लूणकरणसर, रिकी शर्मा पुत्र राजेश शर्मानिवासी लुधियाना, पंजाब (एनआरआई) और पिकअप ड्राइवर सीकर निवासी रफीक (54) पुत्र रहमान की मौत हो गई। वहीं, हादसे में घायल समीर (20) पुत्र मनवर, सउद (25) पुत्र याकूब और शोएब (26) सीकर निवासी हैं। इनको इलाज के लिए सीकर रैफर किया गया। उन्होंने बताया कि पिकअप का टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार से भिड़ गई।

ट्रेलर से भिड़ी कार, एक की मौत 

दूसरा हादसा फतेहपुर सदर इलाके में नेशनल हाइवे पर हुआ, जहां एक कार की ट्रेलर से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ठे डी निवासी अशोक पुत्र ओमप्रकाश की मौत हो गई। कार में 6 लोग सवार थे। उनको भी हल्की चोट आई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे की स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया और कार में फं से लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार कार सवार लोग देशनोक करणी माता के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। इस दौरान वे हादसे का शिकार हो गए।

ऑटो के ऊपर पलटा ऑयल टैंकर, चालक की थमी सांसें

जिले के रामगढ़ बाइपास पर गुरुवार को पॉम ऑयल से भरा टकैं र एक ऑटो रिक्शा पर पलट गया। टकैंर के नीचे दबने से ऑटो चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार फतेहपुर से चूरू जा रहे पाम ऑयल से भरे टकैंर ने गधा गाड़ी को टक्कर मार दी। ट्रेलर का बैलेंस बिगड़ने के बाद तीन ऑटो के ऊपर पलट गया। ऑटो में बैठे लोग टकैंर को अपनी तरफ आते देखकर उतरकर भागे, लेकिन पैर से दिव्यांग एक ऑटो ड्राइवर सादिक (48) पुत्र जमाल निवासी वार्ड 5 टकैंर के नीचे दब गया।

ये खबर भी पढ़ें:-‘लाल डायरी में है कांग्रेस के काले कारनामे’ PM मोदी बोले- राजस्थान में चल रहा पेपर लीक उद्योग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *