‘नहीं चलेगा विपक्षी कुनबे का काला जादू’ काले कपड़े पहनकर सदन पहुंचे तो BJP ने कसा तंज

बीजेपी ने विपक्षी सांसदों के काले कपड़े पहनने पर चुटकी लेते हुए कहा कि इनका काला जादू अब नहीं चलेगा। 

congress01 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। लोकसभा में पिछले कुछ दिन की तरह गुरुवार को भी मणिपुर मुद्दे को लेकर गतिरोध बरकरार रहा और सदन की कार्यवाही दो बार के स्थगन के बाद दिनभर के लिए स्थगित करनी पड़ी। इस दौरान काले कपड़े पहनकर सदन में पहुंचे विपक्षी सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। बीजेपी ने विपक्षी सांसदों के काले कपड़े पहनने पर चुटकी लेते हुए कहा कि इनका काला जादू अब नहीं चलेगा। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचने को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी कुनबे का ‘काला जादू’ नहीं चलने वाला है। उन्होंने विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाए जा रहे अविश्वास प्रस्ताव और विपक्ष के नेताओं के काले कपड़े पहनकर आने के बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तपस्या की ताकत पर वार के लिए काले जादू का प्रहार भी कुनबे का बेड़ा पार नहीं कर सकता। 

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जिनके मन में काला है, जिनके तन में काला है, इनके दिल में क्या छुपा है? क्या दिल में काला है, क्या काला धन छुपाया है? इनके क्या कारनामे हैं, जिन्हें ये दिखाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तो आजकल काले कौवे भी इन पर आकर्षित हो रहे हैं। इनका कल भी काला है, आज भी काला है और भविष्य भी काला है। हम नकारात्मक सोच के लोग नहीं है। हमारा विश्वास है कि उनके जीवन में भी अंधेरा छंटेगा और इनकी जिंदगी में भी रोशनी आएगी। इस दौरान एनडीए सांसदों ने काला कपड़ा काला काम, नहीं सहेगा हिंदुस्तान के जमकर नारे लगाए।  

ये खबर भी पढ़ें:-कहीं टायर फटा तो कहीं टैंकर पलटा… अलग-अलग सड़क हादसों में NRI सहित 5 लोगों की मौत, 8 जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *