एक फोन कॉल, बहस और फिर ताबड़तोड़ चली गोलियां….गोगामेड़ी की किस बात से बिफरा रोहित गोदारा, हत्याकांड में बड़ा खुलासा

Karni Sena Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच तेज हो…

New Project 2023 12 08T123059.116 | Sach Bedhadak

Karni Sena Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच तेज हो गई है। हत्याकांड के फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार राजस्थान के अलावा अन्य प्रदेशों में भी छापेमारी कर रही हैं। रोहित राठौड़ और नितिन फौजी नाम के दो बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को इस हत्याकांड को लेकर अहम जानकारी हासिल हुई है। पुलिस ने आरोपी नवीन शेखावत के मोबाइल से कॉल डिटेल खंगाली है। जिसमें हत्या से पहले नवीन शेखावत ने ही अपने मोबाइल से विदेश में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा से गोगामेड़ी की बात करवाई थी। इस दौरान बातचीत के बीच दोनों के बीच गर्मागर्मी हो गई। इतने में ही नवीन शेखावत के साथ गए शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने हथियार निकालकर गोगामेड़ी को गोलियां मारनी शुरू कर दीं। गोगामेड़ी का किसी से फोन कॉल पर बात करने और हत्याकांड का यह पूरा दृश्य कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। माना जा रहा है कि शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को अपने साथ गोगामेड़ी के घर ले जाने वाला नवीन शेखावत भी रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ था। गोगामेड़ी को मारने के दौरान शूटर्स ने नवीन की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी धर्मेन्द्र राठौड़ के करीबी थे। लिहाजा, नवीन शेखावत एक प्राइवेट स्कूल के लाइसेंस के नियमितीकरण के सिलसिले में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलने पहुंचा था। इस दौरान नवीन के साथ शूटर्स रोहित और नितिन भी थे।

शादी का कार्ड देने के बहाने से आए घर…

यह भी बताया जा रहा है कि कपड़ा कारोबारी नवीन शेखावत जयपुर में ही रहता था और वह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से पहले से जुड़ा हुआ था। उसका गोगामेड़ी के पास आना जाना लगा रहता था। हत्याकांड के दिन वह अपनी बुआ के बेटे की शादी का कार्ड देने के लिए गोगामेड़ी के पास पहुंचा था।

जयपुर में मिले हत्याकांड की प्लानिंग के सबूत…

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने की साजिश जयपुर में ही बनाने के प्रमाण मिले हैं। शूटआउट में मरने वाले नवीन सिंह शेखावत ने 30 नवंबर को वैशाली नगर से स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर ली थी। दो-तीन दिनों में हत्या कर बदमाश किराए की गाड़ी से भागने की फिराक में थे, लेकिन वक्त नहीं मिला तो 5 दिसंबर को सुबह 8 बजे कंपनी में वापस जाकर 2 हजार रुपए जमा करवाकर एक दिन के लिए गाड़ी को और किराए पर ले लिया।

जयपुर के झोटवाड़ा में आरोपी नवीन शेखावत, शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के सम्मान के लिए 2 शॉल और साफे खरीदे। वैशाली नगर के चौराहे पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में तीनों स्कॉर्पियो से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हमले के दिन छुट्टी पर क्यों थे 5 बॉडीगार्ड…

नवीन सिंह शेखावत पहले भी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिल चुका था और उनके घर आता-जाता रहता था। संभव है कि नवीन ने ही पता लगा लिया था कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की सुरक्षा में तैनात 5 में से 4 सुरक्षाकर्मी छुट्टी पर हैं। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है कि 5 में से 4 निजी सुरक्षाकर्मी हमले के दिन छुट्टी पर क्यों थे? वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस से सिक्योरिटी नहीं मिलने पर गोगामेड़ी ने खुद के लिए 6 निजी सुरक्षा गार्ड तैनात कर लिए थे, लेकिन चुनावी आचार संहिता के चलते उनमें से 5 गार्ड के हथियार थानों में जमा थे। यही कारण है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अपनी सिक्योरिटी में लगे 5 गार्ड को छुट्टी पर गांव भेज दिया था।

गोगामेड़ी पर नितिन फौजी ने चलाई गोलियां…

सीसीटीवी में देखा गया कि मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रहे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को सबसे पहली गोली 22 साल के नितिन फौजी ने मारी थी। जब पास में बैठे नवीन ने रोकने का प्रयास किया तो फौजी ने गोली मारकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला स्थित दौंगड़ा जाट गांव का रहने वाला नितिन फौजी 19 जाट सेना की बटालियन में कार्यरत है और उसकी पोस्टिंग फिलहाल अलवर में बताई जा रही है। नितिन फौजी के पिता अशोक कुमार भी आर्मी से रिटायर्ड हैं।

शूटर रोहित भी पॉक्सो का आरोपी…

गोगामेड़ी की हत्या करने वाला दूसरा शूटर रोहित राठौड़ राजस्थान के नागौर जिले ही रहने वाला है। जिले के मकराना के जूसरी गांव निवासी रोहित राठौड़ का जयपुर के खातीपुरा के सुंदर नगर में मकान है। आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि रोहित नाबालिग को भगाने और रेप और विदेशी हथियारों को रखने के मामले में दो बार जेल जा चुका है। जेल में बंद रहने के दौरान ही रोहित लॉरेंस गैंग के कॉन्टैक्ट में आया था।

गौरतलब है कि राजधानी जयपुर में बीते 5 दिसंबर को दो हमलावरों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस घटना के दौरान हमलावरों ने अपने साथ आए नवीन शेखावत को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घर में मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है।

यह खबर भी पढ़ें :- गोगामेड़ी हत्याकांड में घायल स्कूटी सवार लड़ रहा जिंदगी की जंग, 3 बेटियों का पिता सब्जी बेचकर करता है गुजारा

यह खबर भी पढ़ें :- सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे ने शादी की पहली सालगिरह पर उठाया बड़ा कदम, पूरे प्रदेश में हुआ तनाव

यह खबर भी पढ़ें :- लॉरेंस और आनंदपाल में अदावत की भेंट चढ़े गोगामेड़ी! क्यों चली 17 ताबड़तोड़ गोलियां…पूरी इनसाइ़ड स्टोरी

यह खबर भी पढ़ें :- Sukhdev Singh Gogamedi Murder : बदमाशों ने 20 सेकंड में की 2 लोगों की हत्या, जानिए हत्याकांड का मिनट-टू मिनट पूरा घटनाक्रम

यह खबर भी पढ़ें :- सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की इस गैंग ने ली जिम्मेदारी, तनाव के बीच केंद्रीय मंत्री की अपील

यह खबर भी पढ़ें :- श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

यह खबर भी पढ़ें :- गोगामेड़ी की हत्या के बाद पहले दोनों शूटर्स भागे थे सुजानगढ़…फिर बस से दिल्ली की तरफ हुए फरार

यह खबर भी पढ़ें :- Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्याम नगर थाना SHO सस्पेंड, इन मांगों पर सहमति बनी