जयपुर में महिला से रेप, आरोपी ने काम दिखाने के बहाने ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही रही है। राजधानी जयपुर में महिला से रेप करने का मामला सामने…

New Project 2023 04 14T133217.844 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही रही है। राजधानी जयपुर में महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक काम दिलाने क बहाने महिला को सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी परिचित ने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ चाकसू थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चाकसू निवासी महिला (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी रामवतार मीणा निवासी चाकसू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि 22 मार्च को दोपहर करीब 3 बजे मांगीलाल पुलिया के पास गन्ने का ज्यूस पी रही थी। इसी दौरान आरोपी रामवतार मीणा बाइक लेकर आया और मकान पर मजदूरी का काम दिलाने का झांसा दिया। आरोपी रामवतार मीणा की बातों में आकर उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई।

इसी दौरान आरोपी रामअवतार मीणा उसे एसडीएम कोर्ट के पास सुनसान जगह ले गया। यहां पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी। किसी को बताने पर मारने की धमकी देकर उसे वहां छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ चाकसू थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसी ने नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़…

वहीं जयपुर में दूसरी घटना में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग को घर में अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी गाली-गलौज कर वहां से भाग निकला। आरोपी पड़ोसी की करतूत से घबराई पीड़िता ने घर को लॉक कर लिया। जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने कॉल कर अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने नाहरगढ़ रोड थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नाहरगढ़ रोड निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला अपने परिवार के साथ यहां रहती है। महिला का आरोप है कि 10 अप्रैल को रोज की तरह वह जॉब पर चली गई। उनकी 17 साल की बेटी घर पर अकेली थी। रात करीब 8 बजे घर में नाबालिग बेटी को अकेला देखकर आरोपी पड़ोसी घुस गया। नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। नाबालिग पीड़िता के विरोध करने और चिल्लाने पर आरोपी पड़ोसी गाली-गलौज कर वहां से भाग गया। मां के घर पहुंचते ही पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी की करतूत के बारे में बताया। पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *