गोगामेड़ी हत्याकांड में घायल स्कूटी सवार लड़ रहा जिंदगी की जंग, 3 बेटियों का पिता सब्जी बेचकर करता है गुजारा

जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बदमाशों ने स्कूटी के लिए जिस व्यक्ति को 2 गोलियां…

New Project 2023 12 07T171226.562 | Sach Bedhadak

जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बदमाशों ने स्कूटी के लिए जिस व्यक्ति को 2 गोलियां मारी, वह बूंदी जिले के देई का निवासी हेमराज खटीक है। फिलहाल हेमराज की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। देई से काम के सिलसिले में हेमराज परिवार के साथ जयपुर गया था और पिछले 10 साल से मानसरोवर में रह रहा है।

हेमराज के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, जयपुर में हेमराज खटीक रोजाना पक्षियों को दाना डालने जाता है। मंगलवार दोपहर को स्कूटी पर दाने के कट्टे रखे हुए थे और पक्षियों को दाना डालकर वापस आ रहा था। इसी दौरान अचानक हथियारों से लैस बदमाशों ने हेमराज से स्कूटी छीनने का प्रयास किया।

यह बदमाश गोगामेड़ी और नवीन की हत्या करने के बाद भाग रहे थे और स्कूटी छीन रहे थे। ऐसे में निहत्थे हेमराज ने उनसे मुकाबला किया और किसी भी सूरत में स्कूटी नहीं दूंगा। जब हेमराज नहीं माना तो बदमाशों ने हेमराज की गर्दन पर बंदूक तान दी। हेमराज ने संघर्ष किया और इसी दौरान फायर कर दिया।

एक गोली हेमराज की गर्दन और गाल को चीरती हुई आरपार हो गई। दूसरी गोली उसकी जांघ में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद बदमाश स्कूटी लेकर फरार र हो गए। हेमराज को गंभीर अवस्था में जयपुर एसएमएस चिकित्सालय के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया।

3 बेटियां हैं हेमराज की, पत्नी सब्जी बेचकर चलाती है परिवार…

मानव सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश खटीक ने घायल के परिजनों, भतीजे राकेश खटीक से बात कर घायल हेमराज की कुशलक्षेम पूछी। बदमाशों की फायरिंग में घायल हेमराज उर्फ बाबूलाल पुत्र गोपीलाल खटीक हेमराज के माता-पिता बुजुर्ग है और वे देई में रहते हैं। हेमराज के तीन पुत्रियां हैं, जो प्राइवेट स्कूल जयपुर में अध्ययन रहते हैं। उसकी पत्नी सब्जियां बेचने का कार्य करती है और हेमराज पक्षियों का दाना चुग्गा बेचने का कार्य करता है। हेमराज की जानलेवा हालत के बाद अब परिवार पर रोजी-रोटी का संकट आ गया है। बुजुर्ग माता-पिता को केवल यह बताया है कि दुर्घटना में बेटा घायल हो गया है।