जयपुर में स्कूल छात्रा से दरिंदगी, आरोपी क्लासमेट ने घूमने के बहाने होटलों में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर में स्कूल छात्रा से दरिंदगी, आरोपी क्लासमेट ने घूमने के बहाने होटलों में ले जाकर किया दुष्कर्म

New Project 2023 08 23T120140.869 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। एक क्लासमेट ने घूमने के बहाने दिल्ली-कानपुर ले जाकर होटलों में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी क्लासमेट के परिजनों ने भी छात्रा से मारपीट की। परेशान होकर पीड़िता ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी क्लासमेट के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झोटवाड़ा थानाधिकारी किशनलाल विश्नोई ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। उसकी क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसे घूमने चलने के बहाने बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी क्लासमेट ने पीड़िता से करीब 25 हजार रुपए ले लिए।

इसके बाद घूमने के बहाने दिल्ली और कानपुर ले गया। यहां पर आरोपी क्लासमेट ने होटलों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी क्लासमेट ने नाबालिग लड़की को कानपुर से बस में बैठाकर जयपुर भेज दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से रुपए भी ऐंठे

अपने साथ ही दरिंदगी के बारे में नहीं बताकर नाबालिग छात्रा दोबारा स्कूल जाने लगी। इस दौरान आरोपी क्लासमेट ने धमकी देकर दोबारा चलने को कहा। नवम्बर 2022 में उसको अपने साथ यूपी के बरेली ले गया। आरोपी क्लासमेट ने डरा-धमकाकर दो महीने तक उसके साथ देहशोषण किया।

आरोपी क्लासमेट के परिजनों ने घर से रुपए और गहने लेकर आने के लिए दबाव बनाकर उसके साथ मारपीट की। परेशान होकर पीड़िता भागकर जयपुर आ गई। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ कोर्ट के आदेश पर झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘अंकल ये गलत है’…न्यूड फोटो लेकर महीनों तक नोंचा युवती का जिस्म! मना करती रही पर नहीं माना तांत्रिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *