‘अंकल ये गलत है’…न्यूड फोटो लेकर महीनों तक नोंचा युवती का जिस्म! मना करती रही पर नहीं माना तांत्रिक

‘अंकल ये गलत है’…न्यूड फोटो लेकर महीनों तक नोंचा युवती का जिस्म! मना करती रही पर नहीं माना तांत्रिक

New Project 2023 08 22T115418.196 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बिहार की एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। एक कथित तांत्रिक ने अश्लील फोटोज खींचकर ब्लैकमेल कर उसका देह शोषण किया। आरोपी तांत्रिक ने अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर युवती से लाखों रुपए ऐंठने के साथ धोखे से धर्म परिवर्तन व निकाह के दस्तावेज तक बनवा डाले।

उसकी बात नहीं मानने पर आरोपी तांत्रिक ने अपने अनुयायी से अपहरण कर परिवार की हत्या के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने युवती ने कथित तांत्रिक बाबा के खिलाफ आमेर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आमेर थानाधिकारी नंदलाल नेहरा ने बताया कि बिहार निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती का आरोप है कि रजा हसन (52) निवासी मेरठ (उत्तर प्रदेश) ने ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी तांत्रिक है और अभी अजमेर में रहकर झाड़-फूंक और मुरीद (स्वयं के अनुयायी) बनाने का काम करता है।

पिछले करीब 15 सालों से उसका तांत्रिक रजा हसन घर पर आना-जाना है। कुछ समय तक रजा हसन का व्यवहार ठीक-ठाक चल रहा था। साल-2011 में वह 15 साल की थी, तब वह 11वीं कक्षा में पढ़ने के साथ कोटा में एक्स्ट्रा कोचिंग ले रही थी। तब से ही तांत्रिक रजा हसन उस पर बुरी नजर रखने लगा। दीपावली की छुट्टियों में वह अपने घर आई थी। एक दिन घर पर कोई भी नहीं था, तब अचानक आरोपी रजा हसन आ गया और प्यार का इजहार किया।

मैंने समझाया तो आरोपी तांत्रिक रजा हसन ने अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया। आरोपी तांत्रिक रजा हसन ने उसकी अश्लील फोटोज अपने मोबाइल में खींच ली। आरोपी तांत्रिक रजा हसन ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसकी अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। डर के मारे मैंने किसी को भी उसकी करतूत के बारे में नहीं बताया।

होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म…

पीड़िता ने बताया कि साल-2013 में पढ़ाई खत्म होने पर वह वापस घर आने वाली थी। आरोपी रजा हसन ने उसके घरवालों पर विश्वास में ले लिया और उसे लेने कोटा पहुंच गया। कोटा से घर ले जाने के दौरान रास्ते में एक होटल में अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि मेरिट के आधार पर फ्री में उसका एडिमशन जयपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में हो गया।

इसके बाद साल 2022 में आरोपी रजा हसन ने कॉल कर डरा-धमकाकर हॉस्टल से बाहर आकर मिलने के लिए धमकाया। मना करने पर आरोपी रजा हसन ने फोटो वायरल करने की धमकी दी। मिलने जाने पर आरोपी रजा हसन ने आमेर इलाके में एक होटल में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो को वायरल करने के साथ ही परिवार की हत्या करने की आरोपी धमकी देने लगा। डर के मारे जैसे-जैसे आरोपी कहता वो वैसे-वैसे करने लगी।

यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से रुपए भी ऐंठे

झूठ बोल कर घरवालों से 15 लाख ऐंठे…

पीड़िता ने बताया कि आरोपी रजा हसन ने ब्लैकमेल कर कई बार उसे अपने साथ घुमाने के लिए जयपुर से बाहर लेकर गया। जून 2022 में आरोपी रजा हसन ने रेलवे में जॉब लगाने का झांसा देकर उसके घर वालों से 15 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। इसके बाद इंटरव्यू के बहाने दिल्ली बुलाकर उसके साथ रेप किया। कुछ खाली पेपर और स्टाम्प पेपर पर भी साइन करवाकर अपने पास रख लिए। बताया कि जॉब लगने पर यह स्टाम्प काम में आ जाएंगे। काफी समय बाद भी जॉब नहीं लगने पर रुपए लौटाने से भी मना कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘मैंने पति को तलाक दे दिया, तुम भी पत्नी को छोड़ो…’ हनीट्रैप के चंगुल में IPS ! महिला डॉक्टर ने ऐसे फंसाया

धोखे से धर्म परिवर्तन व निकाह के डॉक्यूमेंट बनवाए…

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी रजा हसन ने धोखे से बिना जानकारी के उसके धर्म परिवर्तन और निकाह के डॉक्यूमेंट बनवा लिए। आरोपी ने वॉट्सऐप पर मैसेज किया कि तुमने अब इस्लाम धर्म ग्रहण कर लिया है और मेरे साथ निकाह कर लिया है। आरोपी रजा हसन ने धोखे से उसकी डिग्री-मार्कशीट, लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य डॉक्यूमेंट अपने कब्जे में लेकर रख लिए। ब्लैकमेल करने के साथ ही मोबाइल पर धमकी देता है। उसकी बात नहीं मानने पर आरोपी रजा हसन अपने दूसरे अनुयायी को भेजकर उसे और उसके परिवार को उठवा लेने की धमकी देता है। आरोपी रजा हसन घरवालों की हत्या कर झूठे केस में फंसा देने की धमकी देता है। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने युवती ने कथित तांत्रिक बाबा के खिलाफ आमेर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *