जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से रुपए भी ऐंठे

जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से रुपए भी ऐंठे

New Project | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी बहला-फुसलाकर उसे होटल में ले गया। होटल के कमरे में डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी पड़ोसी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी पड़ोसी एक साल तक उसका देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने पीड़िता से करीब 1.50 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ भट्टाबस्ती थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भट्टाबस्ती निवासी एक महिला (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि पड़ोसी होने के कारण आरोपी से उसकी बातचीत होती थी। महिला का आरोप है कि एक साल पहले पड़ोसी उसे बहला-फुसलाकर अमानीशाह रोड स्थित होटल में ले गया। होटल के कमरे में डरा-धमकाकर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान अरोपी पड़ोसी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी पड़ोसी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी पड़ोसी एक साल तक महिला का देहशोषण करता रहा। आरोपी पड़ोसी ने वीडियो डिलीट करने के बदले ब्लैकमेल करीब 1.50 लाख रुपए ऐंठ लिए।

बार-बार देहशोषण और ब्लैकमेल से परेशान पीड़िता गुमशुम रहने लगी। गुमशुम रहने पर कारण पूछने पर महिला ने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने पति के साथ भट्टाबस्ती थाने जाकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *