RPSC Paper Leak : ABVP का RPSC मुख्यालय के बाहर सत्याग्रह, CBI जांच की उठाई मांग, CM आवास के घेराव की दी चेतावनी

अजमेर। RPSC Paper Leak : ABVP अजमेर इकाई ने आज RPSC कार्यालय के बाहर एकदिवसीय सत्याग्रह किया। जिसमें छात्र नेताओं ने धरना देकर आयोग की…

image 2023 04 22T114623.254 | Sach Bedhadak

अजमेर। RPSC Paper Leak : ABVP अजमेर इकाई ने आज RPSC कार्यालय के बाहर एकदिवसीय सत्याग्रह किया। जिसमें छात्र नेताओं ने धरना देकर आयोग की कार्यप्रणाली के खिलाफ नाराजगी जताई। साथ ही चैयरमेन को बर्खास्त कर मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की।

अध्यक्ष को करें बर्खास्त

एबीवीपी के महानगर मंत्री उदय सिंह शेखावत ने बताया कि पेपर लीक को लेकर RPSC के सदस्य बाबूलाल कटारा एसओजी की गिरफ्त में है। इससे पहले वह स्वयं सब इंस्पेक्टर के इंटरव्यू ले रहे थे। इससे आयोग की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं। साथ ही साफ जाहिर होता है कि लगभग सभी भर्तियों में धांधली हुई है। ऐसे में मुख्यमंत्री से आरपीएससी चैयरमेन संजय कुमार श्रोत्रिय को बर्खास्त कर इसकी जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की है। आज एकदिवसीय सत्याग्रह के बाद भी अगर सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास का घेराव किया जाएगा।

पुलिस ने लिया हिरासत में

शेखावत ने कहा कि शुक्रवार को अजमेर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग रखना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उन्हें हिरासत में ले लिया जो कि न्यायसंगत नहीं है। वह पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हैं।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *