दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर में शनिवार शाम को कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो…

New Project 2023 04 08T201557.217 | Sach Bedhadak

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर में शनिवार शाम को कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में 2 महिलाएं शामिल है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची रैणी थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर रैणी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं गंभीर घायल बच्चे को अलवर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है। यह हादसा अलवर के रैणी थाना क्षेत्र के मुकंदपुरा पुलिया के पास हुआ।

रैणी थाने के एएसआई जयराम मीणा ने बताया कि यह हादसा शनिवार शाम 6 के आसपास हुआ। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे आगे चल रहे ट्रक के अंदर कार पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल बच्चे को रैणी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए अलवर रेफर कर दिया। इधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर क्रेन बुलाकर कार को रोड से साइड किया। इसके बाद कटर से कार को काटकर सभी शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रैणी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों की शिनाख्त अनवर ज्योति बोहरा (38) पुत्र जोगेंद्र बोहरा, मम्मी बोहरा (35) पत्नी अनवर ज्योति बोहरा, ज्योति माला गोगाई (48) पत्नी जोगेंद्र बोहरा के रूप में हुई। वहीं आरव बोहरा (10) पुत्र अनवर बोहरा गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि सभी लोग रणथंबोर से गुड़गांवा जा रहे थे।

जयपुर में थी सगाई, अलवर में कार पलटने से एक की मौत…

बता दें कि इससे पहले शनिवार दोपहर को भी सड़क हादसा हुआ। अलवर में दिल्ली-मुंबई सुपर एक्सप्रेस-वे पर कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 युवक घायल हो गए। घायलों का इलाज अलवर जिला अस्पताल में चल रहा है। सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग रिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए जयपुर जा रहे थे।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, कार ड्राइव कर रहे युवक कपिल की आज ही जयपुर के मानसरोवर में होटल पर्ल हैरिटेज में सगाई का कार्यक्रम था। इसके लिए कपिल अपने मौसेरे भाईयों हिमांशु, प्रदीप और दोस्त बलवीर के साथ दिल्ली के भजनपुरा से जयपुर के लिए चला था।

इसी दौरान पिनान गांव (अलवर) के पास कार के सामने अचानक एक बाइक आने से कार का अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कपिल के मौसेरे भाई हिमांशु की मौत हो गई। दूसरा भाई प्रदीप भी गंभीर घायल हो गया। कपिल को भी काफी चोटें आई। पुलिस ने प्रदीप व बलवीर को अलवर के जिला अस्पतल में रेफर कर दिया। वहीं हिमांशु के शव को पिनान के हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पिनान हॉस्पिटल में कपिल का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *