निर्माणाधीन मकान में काम करते समय हुआ दर्दनाक हादसा, करंट लगने से दो श्रमिकों की मौत

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कायड़ क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे…

New Project 2023 04 08T191130.906 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कायड़ क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे श्रमिकों के करंट लग गया। करंट लगने से 2 श्रमिकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। हादसे को लेकर ठेकेदार देवा सिंह ने बताया कि कायड़ स्थित रेवेन्यू कॉलोनी में प्रभूसिंह का मकान बन रहा है। जिसमें सीढ़ियों में कंकरीट की भराई का काम चल रहा था। मिक्सचर मशीन पर काम करने के दौरान मायापुर निवासी मंगल और सालरमाला निवासी मोनू के करंट लग गया था। उनकी चीख सुनकर वह वहां पहुंचे और तुरंत मशीन को बंद किया।

New Project 39 | Sach Bedhadak

इसके बाद तुरंत उसे जेएलएन अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइन थानाधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि पटवारी प्रभू सिंह के मकान का काम चल रहा था। जिसमें करंट लगने से श्रमिक मोन और मंगल की मृत्यु हुई है। फिलहाल, दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *