जयपुर में गैंगवार…सरेआम युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या

जयपुर के प्रतापनगर में गैंगवार में एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना शाम 7:00 बजे की है जहां थार गाड़ी में सवार आधा…

ezgif 4 a394d0a9ed | Sach Bedhadak

जयपुर के प्रतापनगर में गैंगवार में एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना शाम 7:00 बजे की है जहां थार गाड़ी में सवार आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने युवक पर फायरिंग दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और मुआयना किया। जिसके बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम महेंद्र मीणा है वो दौसा के बांदीकुई के पास एक गांव का रहने वाला है। महेंद्र मीणा शाम को प्रताप नगर के गोदावरी अपार्टमेंट के पास एक चाय की थड़ी पर बैठा हुआ था। तभी अपार्टमेंट के पास है करीब आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश थार गाड़ी में सवार होकर आए और राउंड फायरिंग करने लगे। गाड़ी में सवार बदमाशों ने महेंद्र मीणा पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें महेंद्र मीणा बुरी तरह घायल हो गया। बदमाशों ने गोली मारने के बाद उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया और जीप लेेकर भागने लगे, लेकिन जाते वक्त उनकी जीप स्टार्ट नहीं हुई तो एक कार वाले को धमका कर उसकी कार लेकर फरार हो गए। वहीं फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी मच गई क्योंकि शाम 7:00 बजे क्षेत्र में काफी भीड़भाड़ थी। दूसरी तरफ युवक को गोली मारने के बाद बदमाश थार छोड़कर दूसरी कार से फरार हो गए।

गंभीर अवस्था में युवक के घायल होने पर राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और महेंद्र मीणा को घायल अवस्था में ही लेकर पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने महेंद्र मीणा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्र मीणा गैंगस्टर है और यह घटना भी गैंगवार में ही हुई है। पुलिस ने बताया कि महेंद्र मीणा पर फायरिंग करने वाला भी पेशेवर अपराधी है जिसका नाम विनीत मेडी है। इन दोनों में गैंगवार को लेकर ही पुरानी रंजिश चल रही थी। इन दोनों के ही खिलाफ जयपुर के अलावा कई थानों में नामजद आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक महेंद्र मीणा हत्या की कोशिश के मामले और मारपीट के केस में जेल भी जा चुका है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त महेंद्र अपने साले और अन्य साथियों के साथ चायकी थड़ी पर बैठ हुआ था, तभी जीप में 1 दर्जन से ज्यादा बदमाश भरकर आए और फायरिंग करने लगे। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *