भरतपुर-भिवानी मामले में बोले खाचरियावास, हरियाणा में नहीं है कोई कानून… यहां पर मिलेगी सजा

भरतपुर के 2 व्यक्तियों को जिंदा जलाने का मामले में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि लगातार पुलिस एक्शन मोड पर है, तुरंत एक्शन…

image 67 1 | Sach Bedhadak

भरतपुर के 2 व्यक्तियों को जिंदा जलाने का मामले में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि लगातार पुलिस एक्शन मोड पर है, तुरंत एक्शन होता है, एमपी, यूपी हरियाणा में कानून व्यवस्था बेहद खराब है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं, राजस्थान की कानून व्यवस्था हरियाणा, एमपी और यूपी से बेहतर, एक भी अपराधी बचेगा नहीं। खाचरियावास ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस और सरकार एक्शन में है। यहां अपराधियों को जिस तरह से ठोका जा रहा है, उससे सभी वाकिफ हैं।

भाजपा के पेट में दर्द होने से जनता का दर्द ठीक नहीं होगा

अडाणी मामले में खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी देश के नेता हैं। जब ज्वाइंट कमेटी इसकी जांच करेगी तो राजस्थान की भी हो जाएगी, ये जांच का मामला है और इसमें जांच होगी। अगर कहीं भी गड़बड़ हुई है उसकी सच्चाई सामने आएगी। भाजपा के पेट में दर्द होने से जनता का दर्द ठीक नहीं होगा।

गौरव वल्लभ ने कहा- साढ़े 10 लाख लोगों का पैसा कब लौटेगा

अडाणी मामले में गौरव वल्लभ ने केंद्र सरकार को जमकर घेरा। उन्होने कहा कि आप जेपीसी से क्यों भाग रहे हैं। हिंडनबर्ग ने जिस रिपोर्ट का खुलासा किया कि बाहर की शेल कंपनियों से अडाणी ग्रुप को पैसा दिया जा रहा है, उसका लेखा-जोखा कहां है, ये काला धन कहां जा रहा है। आप क्यों जांच से भाग रहे हो। आप जेपीसी को मंजूरी क्यों नहीं देते हो, हम जब इसकी मांग उठाते हैं तो आप संसद की कार्यवाही से ही इसे हटा देते हो।

गौरव वल्लभ ने कहा कि साढ़े 10 लाख रुपए छोटे निवेशकों का डूब गया उन्हें उनके पैसे कब लौटाए जाएंगे। यह मित्रकाल है, इसमें पूंजीवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। अडाणी किसी बिजनेस में एंटर करते हैं तो इसके 6 महीने बाद मोदी सरकार इसका ब्लू प्रिंट तैयार करती है। पहले अडाणी स्कीम अनाउंस करते हैं उसके कुछ दिन बाद ही भारत सरकार फंड देने की घोषणा करती है। ये संयोग है या प्रयोग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *