अब अवैध वसूली की तो खैर नहीं… राजस्थान पुलिस का एक्शन..अब नहीं चलेगी मनमानी

प्रदेश में अवैध वसूली करने वालों पर अब राजस्थान पुलिस का डंडा चलेगा। दिन-ब-दिन टेक्नेलॉजी के साथ नए-ने प्रयोग करने में चर्चित हुई राजस्थान पुलिस…

image 66 1 | Sach Bedhadak

प्रदेश में अवैध वसूली करने वालों पर अब राजस्थान पुलिस का डंडा चलेगा। दिन-ब-दिन टेक्नेलॉजी के साथ नए-ने प्रयोग करने में चर्चित हुई राजस्थान पुलिस ने अब वसूली के खिलाफ अभियान के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें उन्होंने अवैध वसूली करने वालों को चेतावनी भी दी है। इस पोस्टर में फिल्म गोलमाल के चर्चित कैरेक्टर वसूली की फोटो का भी प्रयोग किया गया है। राजस्थान पुलिस के इस कदम की लोग सोशल मीडिया में जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

इस पोस्टर का कैप्शन देते हुए राजस्थान पुलिस ने ट्वीट किया कि बिना लाइसेंस ब्याज का धंधा करने वालों की अब खैर नहीं, राजस्थान पुलिस कसेगी शिंकजा, विशेष अभियान से करेगी लोगों को जागरूक, सूदखोरों के खिलाफ शिकायत पर तुरंत एक्शन होगा।

सोशल मीडिया पर ये रहा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर राजस्थान पुलिस के इस कदम की तारीफ भी हो रही है तो कई लोग खुद से हो रही अवैध वसूली का जिक्र कर पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि राजस्थान पुलिस का बिना लाइसेंसधारक सूदखोरों पर डंडा आमजन की गरिमा, जीवन और आत्मसम्मान के हित में बेहद तारीफेकाबिल कदम है। जिम्मेदार लोगों को चाहिए कि राजस्थान पुलिस के नेक मिशन को कामयाब बनाने में सहयोगी किरदार बनें।

एक यूजर ने लिखा कि मैं बेहद परेशान हूं, हर महीने 3 का ब्याज जे रहा हूं अगर सिर्फ ब्याज का ही हिसाब लगाया जाए तो मेरा पेमेंट कब का पहुंच चुका है लेकिन फिर भी मैं ब्याज पर ब्याज दे रहा हूं। दूसरे यूजर ने लिखा कि शासन का बहुत ही अच्छा फैसला गांवों में गरीब वर्ग के लोग इन ब्याजखोरों के चक्कर में फस जाते हैं और पेंलटिया भर-भर कर आत्महत्या पर मजबूर हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *