भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही परिवार के चार युवकों की मौत

अलवर। बानसूर के कोटपुतली रोड नई सड़क पेट्रोल पंप के पास एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में दो सगे भाई सहित 4 लोगों…

ezgif 4 cf385ef1f3 | Sach Bedhadak

अलवर। बानसूर के कोटपुतली रोड नई सड़क पेट्रोल पंप के पास एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में दो सगे भाई सहित 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक चारों युवक एक ही बाइक पर बैठकर अपने घर जा रहे थे। तभी कोटपूतली की ओर से थार जीप तेज रफ्तार में आ रही थी। बाइक और अनियंत्रित जीप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरद्सत थी, कि बाईक गाड़ी के नीचे घुस गई और युवक बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे, मौके पर ही चारों युवकों ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि मृतकों में दो सगे भाई हैं। बाकी के दो मृत युवक भी उसी परिवार के ही बताये जा रहे हैं। वहीं इतना भयंकर हादसा होते देख बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को बानसूर की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं इस हादसे की सूचना पाकर पूरे गांव में कोहराम मच गया। एक ही परिवार के 4 युवकों की मौत से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों के नाम प्रदीप राजपूत, ललित राजपूत, नवीन राजपूत, राहुल राजपूत हैं। वहीं बानसूर सीएचसी अस्पताल में भी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

(रिपोर्ट- नितिन शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *