अजमेर में कॉलेज अध्यक्ष पर फायरिंग मामला : पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित जवाहर की नाडी में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में कॉलेज अध्यक्ष पर फायरिंग मामले…

New Project 2023 04 08T183449.404 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित जवाहर की नाडी में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में कॉलेज अध्यक्ष पर फायरिंग मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर सौंपा गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रामगंज के कार्यवाहक थानाधिकारी प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव गुर्जर ने बताया कि 17 मार्च को जमीनी विवाद के चलते राजेंद्र गुर्जर पर फायरिंग, जानलेवा हमला और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। इस संबंध में गुर्जरवास निवासी महेश हांकला और जवाहर की नाडी निवासी सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

अब पुलिस ने पुलिस लाइन निवासी शुभम उर्फ लाला नाहर, घूघरा निवासी महेंद्र गुर्जर, पुलिस लाइन निवासी रोहित उर्फ टार्जन और गणेशगढ़ शास्त्री नगर निवासी जय सिंह रावत उर्फ भोला को गिरफ्तार किया है।

प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव ने बताया कि चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर शिनाख्त परेड करवाई गई। वहीं सभी से वारदात में प्रयुक्त सामान व फरार चल रहे आरोपी रमेश गुर्जर, सुनिल गुर्जर सहित अन्य के बारे में पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *