बड़े पर्दे पर भी आएंगे प्रभु श्रीराम…अयोध्या से राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव सिनेमा हॉल में होगा लाइव

जयपुराइट्स प्रभु श्रीराम के दर्शन बड़े पर्दे पर करेंगे। जहां युवाओं के फिल्म स्टार्स की चमक होती है, अब वहां मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की जय-जयकार होगी।

image 2024 01 21T121129.056 | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुराइट्स प्रभु श्रीराम के दर्शन बड़े पर्दे पर करेंगे। जहां युवाओं के फिल्म स्टार्स की चमक होती है, अब वहां मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की जय-जयकार होगी। जी हां! अब फिल्म हॉल में अयोध्या में होने वाली राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लाइव देखा जा सकेगा। इसके लिए अनूठी पहल मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर आईनॉक्स ने की है और सोमवार को राम मंदिर के ऐतिहासिक उद्घाटन के दौरान होने जा रही प्राण-प्रतिष्ठा की स्क्रीनिंग सिनेमा स्क्रीन पर की जाएगी।

जयपुर सहित 70 शहरों में होगी स्क्रीनिंग 

गौरतलब है कि बॉलीवुड मूवी का गढ़ सिनेमा हॉल अब रामजी के लिए बुक होगा और वहां प्राण प्रतिष्ठा दिखाई जाएगी। इससे पहले सिर्फ क्रिकेट वर्ल्ड कप जैसे आयोजन ही बड़े पर्दे पर दिखाए जाते रहे हैं। पीवीआर, आइनॉक्स भारत के 70 शहरों में 160 सिनेमाघरों में समारोह का लाइव प्रसारण करेगा। पूरे धार्मिक समारोह की लाइव स्क्रीननिंग दोपहर 11 से 3 बजे तक होगी। इसके लिए जयपुराइट्स सिनेमाघरों में जा सकते हैं और भारी साउंड और एचडी क्वालिटी से बड़े पर्दे पर प्राण प्रतिष्ठा देख सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-Ram Lalla Pran Pratishtha Anushthan : आज नए मंदिर जाएंगे रामलला…अब 23 से ही श्रद्धालुओं को दर्शन

भावनाओं को किया जाएगा जीवंत 

पीवीआर आइनॉक्सर के को-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा कि इस तरह के भव्य ऐतिहासिक अवसरों का अनुभव बड़े पैमाने पर किया जाना चाहिए। सिनेमा स्क्रीन्स देशभर में होने जा रहे उत्साव से जुड़ी भावनाओं को जीवंत कर देंगी। भक्तों को इस उत्सव के साथ अनोखे तरीके से जोड़ना हमारे लिए खुशी की बात होगी।

इससे मंदिर से जुड़े रोमांच को नई ऊर्जा मिलेगी। वहीं, दिनेश भाटिया के अनुसार ऐतिहासिक क्षणों पर सबसे आगे रहने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है। यह अनूठा अवसर दर्शकों को एक साथ आने और इसके ऐतिहासिक महत्व के अनुसार बड़े पैमाने पर सांस्कृतिक उपलब्धि का उत्सव मनाने के लिए है।