एक्शन मोड में राजस्थान पुलिस, 13 ठिकानों पर दबिश, लॉरेंस और गोदारा गैंग के 7 गुर्गे गिरफ्तार

Police Action on Lawrence Bishnoi Rohit Godara Gang: फलोदी रेंज के पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने किया पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से जुड़े गैंगस्टर के ठिकानों पर दबिश देकर 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

lawrence bishnoi vs rohit godara | Sach Bedhadak

Police Action on Lawrence Bishnoi Rohit Godara Gang: जयपुर। राजस्थान में भाजपा की सरकार आते ही पुलिस ने खौफ का पर्याय बन चुके गैंगस्टर और उनके साथियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शनिवार को राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा की गैंग पर बड़ी कार्रवाई की। जोधपुर रेंज की फलोदी पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े लोगों की धरपकड़ अभियान के तहत 13 ठिकानों पर दबिश देकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ की पुलिस ने दो वाहन भी जब्त किए हैं।

फलोदी जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा गैंगस्टर और उनके गुर्गों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत फलोदी क्षेत्र में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंगस्टरों के साथियों के ठिकानों पर दबिश देकर 7 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा सभी से पूछताछ की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-दुराचारी शिक्षकों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान से मची खलबली

दो टीमों का गठन कर की धरपकड़

एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि गैंगस्टरों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों की जानकारी जुटा कर उनके खिलाफ अभियान चलाया है।

13 ठिकानों पर दबिश, 7 गिरफ्तार

एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस लगातार गैंगस्टारों की हरकतों पर नजर रखे हुए थी। इसके बाद 26 जनवरी को अल सुबह लोहावट, भोजासर, मतोड़ा क्षेत्र में चिन्हित गैंगस्टरों के ठिकानों पर रेड मारी गई। इस दबिश में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से तालुक रखने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो एक बिना नंबर की पिकअप गाड़ी को भी जब्त किया है।

किसको किया गिरफ्तार

एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने दबिश देकर मनीष पुत्र बुधाराम निवासी जंभेश्वर नगर लोहावट, राजू ढाका पुत्र बगडू राम विश्नोई निवासी चंद्रनगर लोहावट, अशोक उर्फ मंत्री पुत्र बुधाराम सियाग निवासी श्रीराम नगर, विकास दलानी पुत्र मोहनराम खिलेरी निवासी मूलराज लोहावट, अनिल राव पुत्र बाबूराम निवासी मूलराज लोहावट, संतोष उर्फ संगीर पुत्र ओमप्रकाश विश्नोई निवासी चन्द्रनगर लोहावट और नरेश उर्फ नरेश कुमार पुत्र भंवरलाल जाति विश्नोई निवासी चन्द्रनगर लोहावट को गिरफ्तार किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जमीनी विवाद में भतीजे की हत्या, ताऊ ने सीने में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव में आई मां के पैर तोड़े