जमीनी विवाद में भतीजे की हत्या, ताऊ ने सीने में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव में आई मां के पैर तोड़े

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक किशोर की हत्या का मामला सामने आया है। जमीनी विवाद में ताऊ ने अपने ही भतीजे की गोली मारकर…

bharatpur 01 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक किशोर की हत्या का मामला सामने आया है। जमीनी विवाद में ताऊ ने अपने ही भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बीच-बचाव करने आई किशोर की मां के पैर तोड़ दिए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। यह मामला भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के सूती फुलवारे गांव में शनिवार सुबह करीब 10 बजे बजे का है।

चिकसाना थाने के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि सूती फुलवारे गांव निवासी मृतक के पिता सूरजमल की गांव में जमीन है। जमीन को लेकर कई सालों से उसके बड़े भाई बच्चू से विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद के चलते ताऊ बच्चू ने भतीजे सोनू (17) को गोली मार दी। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता सूरजमल ने बताया कि उनकी गांव में जमीन है और उसी को लेकर उसके बड़े भाई बच्चू से विवाद चल रहा है। बच्चू उनकी जमीन को हड़पना चाहता है। इसी को लेकर बच्चू आए दिन परिवार से झगड़ा करता रहता है। बच्चू ने अपने हिस्से की जमीन गांव के ही कृपाल को बेच दी। शनिवार सुबह बच्चू ने कृपाल को जमीन की नाप के लिए बुलाया था। जमीन की नाप के बाद नींव की खुदाई चल रही थी। इस दौरान सूरजमल अपने हिस्से की जमीन पर गया था। तभी सूरजमल की बच्चू उसके लड़के मुकेश, पप्पू, सुरेश से कहासुनी हो गई। उन्होंने सूरजमल पर हमला करने की कोशिश की। सूरजमल वहां से अपनी जान बचा कर भाग आया। सूरजमल के बड़े बेटे सोनू और उसकी पत्नी संजू को घटना के बारे में पता लगा तो वे खेत पर पहुंचे। बच्चू और उसके तीनों बेटों ने सूरजमल की पत्नी संजू और उसके बेटे सोनू पर लाठियों से हमला कर दिया। मौका पाकर बच्चू ने देसी कट्‌टे से सोनू के सीने में गोली मार दी।

इलाज के दौरान दम तोड़ा…

घटना का जैसे ही सूरजमल को पता लगा तो वह मौके पर पहुंचा और पत्नी संजू और बेटे को अस्पताल पहुंचाया। जहां सोनू की हालत गंभीर देखते हुए उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया और पत्नी संजू को सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।