जाट आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ? राठौड़ का दावा-BJP में आना चाहते है कांग्रेस के एक दर्जन दिग्गज नेता

बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन में कांग्रेस नेताओं का हाथ है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के एक दर्जन से अधिक दिग्गज नेता बीजेपी में आने को तैयार है।

Rajendra Rathore

Rajendra Rathore : जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ शनिवार को भरतपुर पहुंचे और बीजेपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग ली। मीटिंग के बाद बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन में कांग्रेस नेताओं का हाथ है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के एक दर्जन से अधिक दिग्गज नेता बीजेपी में आने को तैयार है।

भरतपुर के बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि केंद्र की नौकरियों में आरक्षण की मांग को लेकर धौलपुर और भरतपुर के जाट पिछले 11 दिन से उच्चैन तहसील के जयचौली गांव में महापड़ाव पर बैठे हुए है। इस आंदोलन को लेकर हमारी सरकार गंभीर है और समक्ष स्तर पर वार्ता में जुटी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण के पीछे कई कांग्रेसी नेताओं का हाथ है, जिसकी अभी जांच चल रही है।

बीजेपी में शामिल होना चाहते है कांग्रेस के दिग्गज नेता

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते है। जैसे किसी जहाज के अंदर नीचे से बड़ा सुराख हो जाता है और पानी भरने लगता है तो समझदार लोग कूदकर सबसे पहले किनारा पकड़ते है। इसी प्रकार किनारा पकड़ने वाले एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेस के बड़े दिग्गज नेता हैं, जो इस काम में लगे हुए हैं। लेकिन, अभी उनका नाम उजागर करना उचित नहीं है। कांग्रेस से बीजेपी में आने की कोशिश करने वाले नेता सभी संभागों के हैं, लेकिन हमको यह देखना है कि कौन हमारी कसौटी पर खरा उतरेगा और कौन नहीं?

डोटासरा और इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

पेपर लीक को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके खुद के दामन पर दाग हो, उनके पास ईडी की टीम क्यों पहुंची? जांच के अंदर कहीं ना कहीं संदिग्धता है, तभी तो ईडी पहुंची थी। कलाम कोचिंग सेंटर संदिग्ध के घेरे में है और पूरी दुनिया जानती है, जो खुद नाथी के बड़े के लिए प्रसिद्ध है वह दूसरों के लिए क्या कहेंगे? अभी ईडी अपने काम में जुटी हुई है और पुख्ता सबूत हाथ लगने पर कार्रवाई हो जाएगी। इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए राठौड़ ने कहा कि जो इंडिया गठबंधन बना था, वह आने वाले समय में तार-तार हो जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री आवास योजना में घपला! मृतकों व एक ही परिवार को कर दिया 45.15 लाख का भुगतान