जयपुर में नाबालिग से हैवानियत, चाचा और ताऊ के लड़के ने 2 माह तक किया गैंगरेप, भाई ने कराया गर्भपात

जयपुर। राजधानी जयपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले चाचा और ताऊ के लड़के पर गैंगरेप की…

New Project 2024 01 28T112233.381 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले चाचा और ताऊ के लड़के पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद पीड़िता के भाई ने उसका गर्भपात कराया। जिसके बाद पीड़िता के भाई के आरोपियों के खिलाफ जयपुर सिटी के सदर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी सदर जयसिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया उसकी नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की के भाई का आरोप है कि रिश्ते में लगने वाले आरोपी चाचा और ताऊ के लड़के ने उसकी बहन को बहला-फुसलाकर गैंगरेप किया।

आरोप है कि चाचा जब नाबालिग से गलत काम किया करता था को ताऊ का लड़का बाहर नजर रखता था और जब ताऊ का लड़का बच्ची के साथ गलत काम किया करता था तो चाचा बाहर नजर रखता था। पीड़िता ने कई बार विरोध किया, लेकिन आरोपी उसे धमकाते डराते जिस से बच्ची ने तीन माह तक किसी से यह बात नहीं की। जब लड़की गर्भवती हुई और उसके पेट में दर्द हुआ तो परिजनों को पता चला। जिस पर भाई ने इस बारे में पूछा तो पीड़िता ने पूरी घटना बताई।

जिसके बाद पीड़िता के भाई ने 22 जनवरी 2024 को समाज के डर से अपनी बहन को लेकर अस्पताल गया जहां पर उसने उसका गर्भपात करवाया। इसके बाद पीड़ित नाबालिग को लेकर सदर थाने पहुंचा और दोनों रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया। पुलिस ने पीड़िता के 164 के बयान कोर्ट के सामने दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।