दीया कुमारी ने विधानसभा में ले ली मौज, गंदगी साफ करने की बात कहकर कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

Rajasthan Assembly Session: राजस्थान के अलवर में साफ-सफाई के मुद्दे पर डिप्टी सीएम दीया कुमारी के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने किया पलटवार।

Diya Kumari | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Session: राजस्थान में 16वीं विधानसभा का पहला सत्र चल रहा है। सत्र का पहला और दूसरा दिन काफी हंगामेदार रहा। आज सत्र का तीसरा दिन है और कांग्रेस ने भजनलाल सरकार को प्रश्नकाल के दौरान घेरने की खास रणनीति बनाई है। कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सदन में अलवर की साफ सफाई का मुद्दा उठाया तो डिप्टी सीएम दीया कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान में पिछले 5 साल से काफी गंदगी इकट्‌ठा हो चुकी है। अब पूरी तरह से प्रयास रहेगा कि गंदगी हटे।

‘पिछले 10 साल में भी गंदगी साफ नहीं हुई’

डिप्टी सीएम दीया कुमार के सवाल पर पलटवाकर करते हुए नेता प्रतिपक्ष टीमाराम जूली ने कहा कि मोदी जी तो पिछले 10 साल से झाडू लगा रहे हैं, स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं तो वो गंदगी साफ नहीं हुई क्या? अलवर उसमें नहीं है क्या? वहां तो आपका ही बोर्ड है। बीजेपी का ही सभापति है, बीजेपी का ही विधायक और सांसद है। फिर अलवर में साफ-सफाई क्यों नहीं?

यह खबर भी पढ़ें:-‘वो किसी से भी डरने वाले नहीं हैं…’ असम में राहुल गांधी के खिलाफ FIR होने पर भड़के अशोक गहलोत

पयर्टन स्थलों के विकास का उठा मुद्दा

रामगढ़ से विधायक जुबेर खान ने भजनलाल सरकार से पूछा कि अलवर जिले में पर्यटन स्थलों के विकास के लिए आपका क्या प्लान है? इस पर दीया कुमारी ने जवाब देते हुए कहा कि पैनारोमा पर ध्यान देने के साथ ही अलवर को पर्यटन के लिहाज से डेवलेप किया जाएगा। इस पर सरकार काम कर रही है।