जयपुर : जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से परिचित ने किया रेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

जयपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब जिले के हरमाड़ा क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ परिचित…

rape01 | Sach Bedhadak

जयपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब जिले के हरमाड़ा क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ परिचित ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने पीड़िता का बेहोशी की हालत में अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उससे कई बार दुष्कर्म किया।

पीड़िता के परिजनों ने मामले की सूचना हरमाड़ा थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्रा का परिचित है। स्कूल आते-जाते दोनों में मुलाकात हुई और बातचीत होने लगी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी जब उसके साथ था तो उसने कोई नशीला पदार्थ मिलाकर जूस उसे पीने को दिया। आरोपी के मंसूबे से अनजान छात्रा ने वो जूस पी लिया जिसके बाद वह बेहोश होने लगी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया।

जब छात्रा होश में आई, तब उसे अपने साथ अनहोनी का पता चला जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका बनाया हुआ अश्लील वीडियो छात्रा को दिखाया। आरोपी ने छात्रा को विरोध करने पर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि इस वीडियो के वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। लेकिन अपने साथ हो रहे गलत का से आजिज आकर छात्रा ने अपने परिजनों को इस वारदात से अवगत कराया। जिसके बाद परिजनों ने आरोप के खिलाफ हरमाड़ा थाना में तहरीर दी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।  

यह भी पढ़ें- जयपुर के SMS अस्पताल में अपडेट सिस्टम पर ट्रायल, मरीज भुगत रहे परेशानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *