Rajasthan: इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, 6 पिल्लों को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान के सीमावर्ती जिले श्रीगंगानगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। यहां पशु क्रूरता की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो दिल दहला देती है। श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के जवाहर नगर सेक्टर स्थित पार्क में किसी अज्ञात व्यक्ति ने छह नवजात पिल्लों को जिंदा जला दिया।

Copy of ashok gehlot 56 | Sach Bedhadak

Ganganagar News: राजस्थान के सीमावर्ती जिले श्रीगंगानगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। यहां पशु क्रूरता की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो दिल दहला देती है। श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के जवाहर नगर सेक्टर स्थित पार्क में किसी अज्ञात व्यक्ति ने छह नवजात पिल्लों को जिंदा जला दिया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस घटना से पशु प्रेमियों में गुस्सा भड़क गया है। इस घटना को लेकर बकायदा जवाहर नगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह दिल दहलाने वाली घटना जवाहर नगर सेक्टर 1 के पार्क शिव वाटिका में 1 मार्च की दोपहर की बताई जा रही है। पार्क में आग लगने के बाद जब लोग वहां पहुंचे तो देखा कि कुत्ते के पिल्ले जले हुए हैं। इस पर लोगों ने वहां फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया। बाद में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। यह घटना एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आई।

थाने में मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि पार्क में अचानक आग धधकती नजर आई। इससे साफ है कि वहां कोई ज्वलनशील पदार्थ डाला गया है और आग लगायी गयी है। इसके बाद आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में आग की ऊंची लपटें भी उठती देख रही हैं। स्थानीय पशु प्रेमियों की शिकायत पर श्रीगंगानगर की जवाहर नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी का नहीं लगा कोई सुराग

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या पिल्लों को जलाने की घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया या कूड़ा जलाने के दौरान पिल्लों की जलकर मौत हो गई। हालांकि आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।