कॉलेज छात्रा से दरिंदगी, PUBG गेम पार्टनर ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, शादी का भी किया वादा

कॉलेज छात्रा से दरिंदगी, PUBG गेम पार्टनर ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, शादी का भी किया वादा

sb 1 2023 08 07T124534.143 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग स्टूडेंट से रेप का मामला सामने आया है। ऑनलाइन पबजी गेम में दोस्ती कर आरोपी युवक ने युवती को मिलने बुलाया। आरोपी युवक ने होटल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया।

इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल आरोपी युवक दो साल तक उसका देहशोषण करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने इंकार कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- सात दिन में ही टूटा 7 जन्मों का बंधन, हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा, पत्नी ने साथ रहने से किया इंकार

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर एक निवासी युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती है और कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। युवती का आरोप है कि सितम्बर-2019 में ऑनलाइन गेम HAFO खेलते हुए उसकी बातचीत हरियाणा निवासी शुभम से हुई थी। उसके बाद दोनों पार्टनर बनकर PUBG खेलने लगे। बातचीत के दौरान शुभम ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। इसके बाद आरोपी शुभम उससे वॉट्सऐप और मोबाइल कॉल के जरिए बात करने लगा।

यह खबर भी पढ़ें:-फ्रेंडशिप-डे से पहले दो दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर लगाई स्टोरी, फिर एकसाथ फंदा लगाकर किया सुसाइड

जुलाई-2021 में आरोपी शुभम उससे मिलने जयपुर आया। यहां पर आरोपी ने गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में युवती को मिलने बुलाया। होटल में मिलने जाने पर आरोपी शुभम ने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी शुभम ने शादी करने का वादा किया।

शादी का झांसा देकर आरोपी शुभम उसका देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी शुभम ने इंकार कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *