ACB के हत्थे चढ़े रिश्वतखोर, जयपुर के एक होटल में छापेमारी, 2.20 लाख की रिश्वत मामले में 5 गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों ने अलवर जिले में 2.20 लाख रुपए की रिश्वत मामले में सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग (PHED) के दो अधिकारियों सहित 5 लोगों को अरेस्ट किया है। यह रिश्वत PHED के बहरोड़ में एक ठेकेदार द्वारा किए गए निमार्ण कार्यों के बिल पास कराने की एवज में ली जा रही थी।

Alwer | Sach Bedhadak

जयपुर। नगर निगम हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर के 2 लाख रुपए की रिश्वत लेने का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि अब राजस्थान के अलवर जिले में 2.20 लाख रुपए की रिश्वत का मामला सामने आया है। इस मामले में सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग (PHED) के दो अधिकारियों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। ACB के एडीजे हमेंत प्रियदर्शी ने कहा कि कार्यकारी अभियंता मायालाल सैनी (बहरोर) और कनिष्ठ अभियंता प्रदीप ( नीमराना) को रविवार रात ACB की टीम ने एजेंसी की तकनीकी शाखा द्वारा जानकारी देने के बाद जयपुर के एक होटल में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: कांग्रेस काटेगी हर जिले से टिकट, नेताओं के बेटे-बेटियों की No Entry…युवा चेहरों की खुलेगी

छापेमारी में 5 को किया अरेस्ट

रिश्वतखोरी के मामले में एडीजे ने बताया कि उन्हें ठेकेदार पदम चंद जैन, पर्यवेक्षक मलकीत सिंह और प्रवीण कुमार नामक एक निजी व्यक्ति से कथित तौर पर 2.20 लाख रुपए की रिश्वत लेते समय गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि PHED के बहरोड़ (अलवर) सर्कल में ठेकेदार की फर्म द्वारा निष्पादित निर्माण कार्यों के बकाया बिलों को मंजूरी देने के लिए कथित तौर पर रिश्वत दी जा रही थी।

यह खबर भी पढ़ें:-हेरिटेज निगम में रिश्वतखोरी : मेयर के रोल की हो रही गहन जांच लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

गाड़ी से बरामद किए 2.90 लाख

छापेमारी में इनवॉल्व अधिकारी के बताया कि एसीबी की टीम ने आरोपियों की गाड़ी से अतिरिक्त 2.90 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। इन 5 आरोपियों को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अरोस्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *