जयपुर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, जीजा के दोस्त ने काम के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। जीजा के दोस्त ने काम के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात…

New Project 2023 06 30T112355.396 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। जीजा के दोस्त ने काम के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने उसका अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया।

आरोपी ने नाबालिग के जीजा के मोबाइल पर अश्लील फोटो को भेज दी। परिजनों को पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि टोंक रोड निवासी 16 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि आरोपी रिपन उसके जीजा का दोस्त है। करीब एक साल से आरोपी रिपन का उसके घर पर आना-जाना है। लड़की का आरोप है कि 25 जून की सुबह रिपन ने उसे कॉल कर जरूरी काम होने की बताया। आरोपी रिपन ने उसे घर पर उससे मिलकर जाने की कहा।

जरूरी काम बताने की कहकर लड़की आरोपी रिपन के घर चली गई। घर पर पहुंचने पर आरोपी रिपन ने पकड़ लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर आरोपी रिपन ने जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म के दौरान आरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसी दिन रात को आरोपी रिपन ने उसकी अश्लील फोटो जीजा को भेज दी। परिजनों को पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी रिपन के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *