जोधपुर में दर्दनाक हादसा…भाई को राखी बांधने जा रही गर्भवती को टैंकर ने कुचला, पेट फटने से बाहर आई बच्ची

हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान महिला का पेट फट जाने से उसके गर्भ में पल रही बच्ची बाहर आ गई।

Jodhpur Accident

Jodhpur Accident : जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। भाई को राखी बांधने जा रहे एक गर्भवती महिला के ऊपर से टैंकर गुजर गया। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान महिला का पेट फट जाने से उसके गर्भ में पल रही बच्ची बाहर आ गई। जिसने भी ये हादसा देखा, उसकी रूह कांप गई। स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा तो बच्ची सही-सलामत थी। इसके बाद लोगों ने नवजात बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक हादसा गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे सूरसागर-जैसलमेर नेशनल हाईवे पर हुआ। जोधपुर के पांचवी रोड निवासी एक महिला बाइक से अपने पति और दो बच्चों के साथ भाई को राखी बांधने के लिए केरू गांव जा रही थी। तभी रास्ते में डीजल-पेट्रोल से भरे टैंकर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में महिला निशा की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर

वहीं, पति कैलाश, बेटा मयंक और भतीजी रक्षिता घायल हो गए। घायलों का जोधपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है। तीन घायलों में से पति और बेटे मयंक की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है।

टैंकर का पहिया चढ़ने से महिला का पेट फटा

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार पति-पत्नी और दो बच्चों को चपेट में ले लिया। पति और दो बच्चे तो टैंकर की टक्कर से दूर जा गिरे। लेकिन, टैंकर ने महिला को कुचल दिया। जिससे महिला का पेट फट गया। इससे सड़क पर ही महिला की डिलीवरी हो गई।

सड़क पर जिस जगह महिला का शव पड़ा हुआ था। वहीं पर नवजान की किल्लारी गूंजने से लोग सन्न रह गए। मौके पर मौजूद लोगों ने नवजात बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला 8 महीने की गर्भवती थी। फिलहाल, बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।

टैंकर जब्त, चालक फरार

इधर, हादसे के बाद चालक टैंकर को मौके पर ही छोड़कर भाग छूटा। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर टैंकर चालक की तलाश शुरु कर दी। वहीं, पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-चुनावों से पहले मोदी का मास्टर स्ट्रोक! घरेलू के बाद अब कॉमर्शियल सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें-नई कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *