गोगामेड़ी हत्याकांड का सीन रीक्रिएट, दोनों शूटर्स को पुलिस वहीं लेकर पहुंची…जहां पर हुई थी हत्या

श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में अब तक पुलिस आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

image 2023 12 12T155025.397 | Sach Bedhadak

Gogamedi murder case : जयपुर। श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में अब तक पुलिस आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं, पुलिस मंगलवार शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को लेकर उस जगह पर पहुंची, जहां पर गोगामेड़ी की हत्या हुई थी। इस दौरान पुलिस ने पुलिस ने मौके पर सीन रीक्रिएट किया, ताकि यह पता चल सके कि गोगामेड़ी पर कितने फायर किए गए थे और सबसे पहले किसने किस पर फायरिंग की थी। इधर, इस केस की जांच अब एनआईए की दिल्ली और जयपुर टीमें भी करेंगी। जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ आज शाम को अब तक की जांच रिपोर्ट एनआईए अफसरों को सौंपेंगे।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य आरोपी नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर पर ले जाया गया। जहां पर दोनों आरोपियों को उसी सोफे पर बिठाया गया, जहां पर वो दोनों हत्या वाले दिन बैठे थे। दोनों आरोपियों के सामने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और नवीन सिंह शेखावत के डमी बैठाए गए। फिर पूरा घटनाक्रम दोहराया गया। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है कि वारदात के वक्त क्या-क्या बातचीत हुई थी और पहले किसने फायरिंग की थी।

अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार

गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें मुख्य आरोपी नितिन फौजी और रोहित राठौड़ के साथ-साथ उनके साथी रामवीर जाट, उधम सिंह, भवानी उर्फ रोनी, राहुल, संदीप और लेडी डॉन पूजा सैनी का नाम शामिल है। आरोपी रामवीर जाट 8 दिन के पुलिस रिमांड पर है।

वहीं, चंडीगढ़ से पकड़े गए रोहित राठौड़, नितिन फौजी व उधम सिंह और गुरुग्राम की भोंडसी जेल से प्रोडक्श वारंट पर ला गए भवानी उर्फ रोनी, राहुल और संदीप 7 दिन के पुलिस रिमांड पर है। इनके अलावा पुलिस ने जयपुर में लेडी डॉन पूजा सैनी को भी गिरफ्तार किया है। जिस पर शूटर्स को हथियार और पनाह देने का आरोप है। पूजा का पति अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-लेडी डॉन पूजा ने ही शूटर्स को दिए थे हथियार…2 साल से चल रही थी गोगामेड़ी की हत्या की प्लानिंग