पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत एक गंभीर घायल

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके…

New Project 2023 05 04T125930.707 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा रावतसर थाना क्षेत्र में रावतसर-नोहर मार्ग पर गांव चाइयां के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार, जगदीश, उसका पिता ओमप्रकाश और पुत्र शेषकरण और साथी हरि सिंह शादी समारोह कार्यक्रमों में कैटरिंग का काम करते हैं। बुधवार रात गांव चाइया से कैटरिंग का काम कर बाइक से अपने गांव बुधवालिया जा रहे थे। इसी दौरान, चाइया गांव के पास एक ट्रक पलटा हुआ था।

ट्रक देखने के लिए बाइक को रोक लिया। तभी नोहर की ओर से आ रही एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में शेषकरण और हरीश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और ओम प्रकाश को रावतसर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहां से हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। घायल हुआ ओमप्रकाश मृतक शेषकरण का दादा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता जगदीश की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *