Nasir and Junaid Murder Case : आरोपियों ने कबूला- नासिर-जुनैद को पहले बेहरमी से पीटा, फिर पेट्रोल डालकर जलाया

पूछताछ में सामने आया है कि जुनैद और नासिर को किडनैप करने के बाद उनकी इतनी पिटाई की गई थी कि उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल डालकर बोलेरो सहित उनके शव को जला दिया।

Accused Monu Rana and Gogi | Sach Bedhadak

Nasir and Junaid Murder Case : जयपुर। भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के घाटमिका गांव से दो युवकों का बोलेरो सहित अपहरण कर हरियाणा में भिवानी के लोहारू थाना क्षेत्र में गाड़ी समेत जलाकर हत्या कर देने के मामले में 2 महीने से फरार चल रहे दो और आरोपियों नरेंद्र कुमार उर्फ मोनू राणा व गोगी को पुलिस ने देहरादून की पहाड़ियों से गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों आरोपी भिवानी के रहने वाले हैं। इनकी तलाश में पुलिस भेष बदल कर दो माह तक कई राज्यों में घूमती रही। आखिर पुलिस की मेहनत रंग लाई। पूछताछ में सामने आया है कि जुनैद और नासिर को किडनैप करने के बाद उनकी इतनी पिटाई की गई थी कि उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल डालकर बोलेरो सहित उनके शव को जला दिया।

दोनों आरोपियों पर दस-दस हजार का इनाम घोषित था। आरोपी इतने दिन तक लोगों से सहायता मांग कर काम चलाते रहे। भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि 16 फरवरी को घाटमिका गांव निवासी इस्माइल मेव ने जुनैद और नासिर की किडनैपिंग की रिपोर्ट थाना गोपालगढ़ पर दर्ज कराई थी। बदमाश दोनों युवकों को बोलेरो समेत अगवा कर ले गए थे। बाद में पुलिस को गाड़ी से नासिर व जुनैद के कंकाल मिले थे। मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर 17 फरवरी को फिरोजपुर झिरका निवासी आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया था, जिसे 13 दिन तक हिरासत में पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया था।

नेपाल तक गई टीम

एएसपी-करौली सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीमों द्वारा मध्य प्रदेश के रीवा व सिदी, झारखंड में, बिहार के पटना, नेपाल बॉर्डर, ओडिशा के कटक, भुवनेश्वर व बालेश्वर, पश्चिम बंगाल के हुगली चौबीस परगना, हरियाणा के फिरोजपुर झिरका, जिन्द, भिवानी, करनाल, सोनीपत, पानीपत, कैथल व यमुनानगर, हिमाचल प्रदेश के कोईटा साहिब, उत्तर प्रदेश के आगरा, कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज व बनारस, उत्तराखंड के हरिद्वार, ऋषिकेश, शिवपुरी व देहरादून में मुल्जिमों के संदिग्ध ठिकानों जैसे धार्मिक संगठन, गुरुकु ल, गोशाला आदि में दबिश दी गई।

खंगाले CCTV

एसपी श्याम सिंह ने बताया नासिर व जुनैद को गांव पीरुका जोतरी से अगवा कर बदमाश नौगांवा, मुण्डाका बॉर्डर, फिरोजपुर झिरका, तिजारा, टपूकड़ा, खुशखेड़ा, बावल, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी होते हुए लुहारू थाना क्षेत्र के गांव बारबास की बनी में ले गए थे। टीम ने रूट चार्ट में पड़ने वाले टोल बूथ, सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्य एकत्र किए।

ऐसे किया डिटेन

पुलिस की विशेष टीम को आरोपियों के देहरादून में थाना विकासनगर के बटोही गांव के पहाड़ों में छिपे होने की सूचना मिली। टीम ने गोगी और मोनू को डिटेन कर लिया। इन्हें गुरुवार को एसएचओ गोपालगढ़ ने मामले में गिरफ्तार किया।

ये खबर भी पढ़ें:-दौसा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *