अजमेर में गाय ने मासूम बच्ची पर किया हमला, सींगों से मारती और घसीटती रही, देखें Video

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां घर के बाहर भाई के साथ खेल रही 4 साल…

New Project 2024 01 07T155412.508 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां घर के बाहर भाई के साथ खेल रही 4 साल मासूम बच्ची पर गाय ने हमला कर दिया। गाय ने अपने सींगों और पैरों से मासूम को जमीन पर पटक-पटक कर मारती और घसीटती रही। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग दौड़कर मौके पहुंचे और बड़ी मुश्किल से गाय को वहां से भगाकर बच्ची की जान बचाई। गाय के हमले से बच्ची गंभीर घायल हो गई, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया।

बच्ची पर गाय के हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। यह घटना रामगंज थाना क्षेत्र के न्यू गोविंद नगर के वार्ड 28 के गली नंबर 5 में शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की है। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है। वार्ड पार्षद गीता जांगिड़ की सूचना पर कांजी हाउस की टीम वहां पहुंची और गाय को पड़कर ले गई।

जानकारी के अनुसार, रामगंज थाना क्षेत्र के न्यू गोविंद नगर निवासी जगन्नाथ कुमावत की बेटी श्रुति (4) अपने बड़े भाई (12) के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वहां घूम रही एक गाय ने मासूम बच्ची पर अचानक हमला कर दिया। श्रुति को बचाने के लिए उसका बड़ा भाई सड़क पर इधर-उधर भागा, लेकिन बगल में खड़ी कार में टकराने के कारण वह गिर गया, इसके बाद गाय श्रुति को सींगों से जमीन पर गिराकर पैरों से मारने रौंदने लगी। बच्ची के चिल्लाने पर आसपास के लोग घर से बाहर निकले और बच्ची को बचाने के लिए दौड़ पड़े। लोगों पर भी गाय ने हमला करने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने बच्ची को बचाया।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना…

घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक मिनट के इस वीडियो में गाय अपने सीगों से मासूब बच्ची को मारते हुए सड़क पर घसीटती रही। पैरों से भी कुचला। गाय के हमले के बाद से बच्ची काफी डरी हुई है।