मां ने बेटे को उतारा मौत के घाट, किराएदारों संग मिलकर हाईवे पर फेंका शव

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया।…

New Project 2023 02 26T182934.828 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, बेटे की हरकतों से परेशान होकर मां ने किराएदारों की मदद से पहले उसकी हत्या की। इसके बाद हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए महिला ने करीब 3 किमी दूर हाईवे पर शव फेंक दिया। बीती रात आमेर पुलिस को गश्त के दौरान हाईवे पर युवक की लाश मिली। पुलिस ने एफएसएल को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के छोटे भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस युवक की हत्या के आरोप में मां को राउंडअप कर पूछताछ कर रही है। यह घटना आमेर थाना इलाके के कुकस क्षेत्र की है।

एसीपी आमेर चंद्र सिंह रावत ने बताया कि आमेर थाना पुलिस शनिवार रात को हाईवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान आमेर गश्ती दल को रात करीब 1:00 बजे दिल्ली हाईवे पर राजस्थली रिसोर्ट के पास एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस टीम ने लाश का मौका-मुआवना किया। मृतक की पहचान कमलेश अटल (35) निवासी कुंडा कुकस के रूप में हुई। पुलिस को प्रथमदृष्टया जांच में युवक की हत्या कर लाश को फेंकने का पता चला। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए आमेर सीएचसी भिजवाया।

शराबी बेटे से परेशान थी मां…

पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि मृतक कमलेश इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। काफी समय पहले बिजली का काम करते हुए कमलेश को करंट लग गया था और वह छत से नीचे गिर गया था। करंट लगने औैर गिरने के कारण उसकी कमर से नीचे का हिस्सा पैरालाइज हो गया था। करीब 3 साल पहले पति के तनाव के चलते उसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी। पत्नी की मौत के बाद कमलेश अपनी मां, बहन-भाई और बेटा-बेटी के साथ यहां रह रहा थ। शराब का आदि होने के चलते कमलेश शराब पीकर मां-बहन को परेशान करता था। इतना ही नहीं शराब के नशे में वह कई बार गंदी हरकतें कर चुका है।

मां ने बेटे की हत्या कर फेंका शव…

एडीसीपी सुमन चौधरी ने बताया कि पुलिस की जांच में सामने आया है मां ने ही बेटे की हत्या की है। आरोपी मां ने कुंडा के पास स्थित एक फैक्ट्री में किराएदारों के संग मिलकर कमलेश को मौत के घाट उतार दिया। किसी को शक ना हो इसके लिए हत्या करने के बाद शव को 3 किमी दूर हाईवे पर रोड किनारे फेंक दिया। हाईवे पर शव फेंकने का मकसद था कि पुलिस हत्या को दुर्घटना समझे। पुलिस ने मामले की जांच कर बेटे की हत्या के आरोप में मां को राउंडअप कर लिया है। वहीं हत्या में शामिल फरार आरोपी किराएदारों की तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द ही पूरे मामले से खुलासा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *