वर्दी में ली ट्रेनिंग, शातिर महिला ने अफसरों संग खिंचवाए फोटो…फर्जी SI बन पुलिस को दिया चकमा

राजस्थान पुलिस के बेड़े में शामिल होकर एक शातिर महिला फर्जी सब इंस्पेक्टर बन पुलिस को ही चकमा दे गई।

Mona Bugalia fake SI

Mona Bugalia fake SI : जयपुर। राजस्थान पुलिस के बेड़े में शामिल होकर एक शातिर महिला फर्जी सब इंस्पेक्टर बन पुलिस को ही चकमा दे गई। इतना ही नहीं, यह फर्जी महिला जयपुर में राजस्थान पुलिस अकादमी में चल रही ट्रेनिंग में पहुंची और वर्दी पहन 12 दिन तक ट्रेनिंग तक ले ली। मामले को खुलासा उसके सोशल मीडिया अकाउंट से हुआ जब उसने अपनी फोटो अपलोड की। फोटो देख पुलिस को गलती का अहसास हुआ। तब आरपीए के संचित निरीक्षक (प्रशासन) रमेश मीणा ने शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Mona Bugalia | Sach Bedhadak

मामले की जांच थानाधिकारी किशोर सिंह भदौरिया कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार 11 से 23 सितंबर तक आरपीए में सैंडविच कोर्स हुआ था। इसमें मोना बुगालिया नाम की महिला के उपनिरीक्षक नहीं होते हुए भी राजस्थान पुलिस की उपनिरीक्षक की वर्दी व बैजेज धारण कर फोटो खिंचवाने की जानकारी सोशल मीडिया से मिली। फर्जी महिला एसआई ने सोशल मीडिया पर जॉइनिंग लेटर के साथ वर्दी में फोटो डाले हैं।

आईपीएस अधिकारियों के साथ फोटो

आरोपी मोना बुगलिया ने कमिश्नरेट जयपुर का फोर्स कलर भी पहन रखा था। एसआई नहीं होते हुए भी अपने मोबाइल नबर से विभिन्न वाट्सऐप ग्प रु व सोशल मीडिया पर एसआई पद बताते हुए चैटिंग में अनर्गल टिप्पणियां भी की हैं। फेक जॉइनिंग लेटर भी अपलोड किया। यही नहीं, सोशल मीडिया अकाउंट पर कई आईपीएस के साथ फोटो भी अपलोड किए।

पूर्वडीजीपी की बेटी की शादी में शामिल हुई

सोशल मीडिया पर मोना ने आईपीएस दिनेश एमएन, विनिता ठाकुर सहित कई अधिकारियों के साथ फोटो अपलोड की है। उनमें उसने लिखा कि डीजी एमएल लाठर सर की बेटी की शादी में शरीक हुई।

ये खबर भी पढ़ें:-BJP के दिल्ली दरबार में देर रात तक टिकटों पर माथापच्ची, 50+ नामों पर CEC का फैसला आज