पहले नाबालिग से दोस्ती, फिर ड्रग्स देकर की दरिंदगी, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ड्रग्स देकर…

New Project 2023 07 07T122730.675 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ड्रग्स देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका तीन महीने तक देहशोषण करता रहा।

परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि करीब 3 महीने पहले उसकी नाबलिग बेटी (17) की मालपुरा निवासी प्रधान नाम के लड़के मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी प्रधान से उसकी बेटी की दोस्ती हो गई। आरोप है कि आरोपी प्रधान ने उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर गांजा व नशीली दवाईयां दे दी। आरोपी प्रधान ने ड्रग्स के नशे में उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। दुष्कर्म की वारदात के दौरान आरोपी ने उसके मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया।

आरोपी युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। मिलने बुलाकर नाबालिग बेटी को ड्रग्स देकर उसके साथ कई बार रेप किया। 10-11 जून को भी आरोपी प्रधान डरा-धमकाकर नाबालिग लड़की को फिर अपने साथ लेकर गया और गांजा-अफीम का नशा देकर दुष्कर्म किया।

ब्लैकमेलिंग कर ड्रग्स देकर देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। नाबालिग पीड़िता अपनी मां से कहा- मैं सुसाइड कर लूंगी। इसके बाद पीड़िता ने मां के साथ आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *