राहुल गांधी के फैसले पर देशभर में कांग्रेस का आक्रोश, जयपुर में काली पट्टी बांध सड़कों पर किया प्रदर्शन

मोदी सरनेम मानहानि केस में राहुल गांधी को हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगने के बाद देशभर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है।

Rajasthan Congress | Sach Bedhadak

जयपुर। मोदी सरनेम मानहानि केस में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगने के बाद देशभर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। कोर्ट के फैसले के बाद कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा और बीजेपी के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। साथ ही राहुल के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। राजधानी जयपुर में भी कांग्रेस ने काली पट्टी बांधकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने बीजेपी पर राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं किया जा सकता है। साथ ही कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि कोर्ट के फैसले के खिलाफ हम सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे और हमें पूरा विश्वास है कि सुप्रीम को राहुल गांधी को न्याय जरूर मिलेगा। लेकिन, हम बीजेपी के ऐसे कारनामों से डरने वाले नहीं है और बीजेपी के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान कांग्रेस ने पीसीसी के बाहर राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन किया।

गुजरात हाईकोर्ट के फैसले के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ ये लोग जो षड्यंत्र रच रहे हैं, उसमें कभी कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, लेकिन पराजित नहीं किया जा सकता है। हम अब सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे और कोर्ट के फैसले को चुनौती देंगे। हमें विश्वास है कि हम सुप्रीम कोर्ट में जीतेंगे। उन्होंने कहा कि षड्यंत्र कभी भी लंबा नहीं चलता है। राहुल गांधी हमारे नेता है, पूरा देश उनके साथ खड़ा हुआ है। वो सुप्रीम कोर्ट से जीतेंगे और साल 2024 में लोकसभा भी जाएंगे।

न्याय के लिए जाएंगे सुप्रीम कोर्ट : खाचरियावास

वहीं, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी तिरंगे को अपना धर्म मानते है। हम किसी धर्म और जाति का अपमान नहीं करते है, हमारी पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है। लेकिन, आज जो कोर्ट का फैसला आया है उससे हम सहमत नहीं है। हम कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे। हमें उम्मीद है कि राहुल गांधी के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा तिरंगे के लिए राहुल गांधी और हमारी पार्टी के लोग जान दे सकते है। लेकिन, बीजेपी को जो माहौल बनाती है, वो गलत है। हम सभी धर्म और जाति के लोगों को साथ लेकर चलते है। इस मुद्दे को बीजेपी ने मानहानि का केस लगाकर घुमाया है। लेकिन, हमें न्याय जरूर मिलेगा। कांग्रेस की जीत होगी और ये पूरा देश देखेगा। हम बीजेपी से डरने वाले नहीं है।

कांग्रेस ने राहुल के समर्थन में लगाए नारे

राजधानी जयपुर में भी कांग्रेस ने काली पट्टी बांधकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। पैदल मार्च कर रहे नेताओं ने राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं, केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री महेश जोशी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें:-राहुल गांधी के 2024 का चुनाव लड़ने पर संकट! गुजरात HC से झटका…मोदी सरनेम केस में याचिका खारिज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *