सड़क पर मौत लेकर दौड़ा बेकाबू ट्रक, देवदूत बनकर बचाने उतरे नारायणी माता के दर्शन कर लौट रहे युवा

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लोगों से भरा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया।…

New Project 2023 06 16T163248.265 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लोगों से भरा एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबिक 21 घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद राहगीरों और ग्रामीण मदद के लिए मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही प्रतापगढ़ थानाधिकारी राजेंद्र मीणा मय जाप्ता के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस व निजी वाहनों की मदद से गोलाकाबास हॉस्पिटल भिजवाया। यह हादसा अलवर जिले थानागाजी इलाके में अजबगढ़-गोलाकाबास रोड पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक, अलवर जिले के टहला के ककराली रामपुरा गांव के 3-4 परिवारों के 23 लोग तीये की बैठक में शामिल होने के लिए मिनी ट्रक से किशोरी के पास क्यारा गांव गए थे। गुरुवार शाम को वापस लौटते समय मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क किनारे पलट गया। यह हादसा अजबगढ़ के पास बांदीपुल गांव में पास हुआ। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 21 लोग घायल हो गए। मृतकों में कजोड़मल कोली (55) निवासी ककराली रामपुरा टहला और लेखराज कोली (48) निवासी बुर्जा अलवर है। ट्रक में महिला-पुरुष व बच्चे सहित 21 लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को बचाया..

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों और स्थानीय युवकों की टीम ने अपने स्तर पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया और गंभीर घायल हुए लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया। ग्रामीणों एवं राहीगीरों की मदद से घायलों को किशोरी, अजबगढ़, प्रतापगढ़ से पहुंची एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से गोलाकाबास हॉस्पिटल में उपचार के लिए भिजवाया। सूचना के बाद प्रतापगढ़ थानाधिकारी राजेंद्र मीना मय जाप्ते घटनास्थल पर पहुंचे।

New Project 2023 06 16T163628.679 | Sach Bedhadak

प्रतापगढ़ थानाधिकारी राजेन्द्र मीना ने बताया कि सभी घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से गोलाकाबास हॉस्पिटल भिजवाया। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं शुक्रवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

जिस समय ये हादसा हुआ उसी दौरान 10 से 12 युवा घायलों के लिए देवदूत बनकर आए। सभी युवा कार से नारायणी माता के दर्शन कर लौट रहे थे। उनके सामने ही मिनी ट्रक पेड़ से टकराकर पलटा। जैसे ही ये हादसा हुआ, उन्होंने कार रोककर घायलों को संभालने का काम किया। अगर ये लोग वहां नहीं पहुंचते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *