जोधपुर में मार्बल से भरे ट्रक को मिनी ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर…

New Project 2023 12 26T125427.055 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस उप अधीक्षक राजवीर सिंह चंपावत और थाना प्रभारी भंवरसिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा जोधपुर-बिलाड़ा नेशनल हाईवे-112 के पर भावी और कापरड़ा के बीच सुबह करीब 8 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते चालक को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नजर नहीं आया जिसके चलते यह हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार, जोधपुर-बिलाड़ा नेशनल हाईवे-112 पर भावी के पास मार्बल से भरे ट्रक का टायर फट गया था। जिसके बाद चालक ने टायर बदलने के लिए ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर रखा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने मार्बल से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद मिनी ट्रक पलट कर खाई में जा गिरा। मिनी ट्रक में कुछ लोग खड़े थे।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ट्रक के ऊपर बैठे लोग नीचे आ गिरे। वहीं मिनी ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया। दोनों ट्रक में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को जानकारी दी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद बिलाड़ा थाना टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बिलाड़ा जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए एक घायल को जोधपुर MDM में रेफर कर दिया। वहीं तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिलाड़ा मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने बताया कि मार्बल पत्थर से लदे ट्रक में बैठे नारायण सिंह (27) पुत्र धनसिंह निवासी घाटला, चारभुजा (राजसमंद), मिनी ट्रक में बैठे सलमान (25) पुत्र सुलेमान और विकार (25) पुत्र रमजान निवासी बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) की बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीनों के शव बिलाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।