झुंझुनूं में सरपंच ने तलवार लहराकर दी लाइनमैन को धमकी, बोला-तेरी गर्दन काट दूंगा, Video Viral

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में बिजली चोरी के लिए डाली गई अवैध लाइन को हटाने गए लाइनमैन को सरपंच ने तलवार लहराकर धमकी दी। सरंपच…

New Project 2024 01 29T154519.858 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में बिजली चोरी के लिए डाली गई अवैध लाइन को हटाने गए लाइनमैन को सरपंच ने तलवार लहराकर धमकी दी। सरंपच ने खुलेआम लाइनमैन को तलवार से गर्दन काटने की धमकी दे डाली। वहीं मौजूद अन्य व्यक्ति ने सरपंच की इस करतूत का वीडियो बना लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला झुंझुनूं के गढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र के केड़ गांव शनिवार सुबह 11 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, फीडर इंचार्ज भवानी सिंह केड़ गांव में मौके पर डीपी से अवैध लाइन हटाने गया था। वह बाइक से अपने साथी के साथ सरपंच रविराज सिंह के घर पहुंचा। वहीं डीपी लगी थी। डीपी पर अवैध रूप से लाइन डालकर बिजली चोरी की जा रही थी।

सरपंच हाथ में तलवार लेकर आया…

भवानी सिंह कार्रवाई करता इससे पहले ही सरपंच रविराज सिंह हाथ में तलवार लेकर घर के बाहर आ गया। भवानी सिंह ने कहा कि तलवार को दूर रखो, यह ठीक नहीं है। इस पर सरपंच गाली गलौज पर उतर आया। तलवार दिखाकर बोला- तेरी गर्दन उतार दूंगा। मेरी परमिशन के बिना तेरा यहां क्या काम है, तार तो ऐसे ही लगेगा।

इस पर फीडर इंचार्ज भवानी सिंह ने कहा- सरपंच जी, मुंह संभाल कर बोलो, सही बोलो, गाली मत दो। सरपंच ने फीडर इंचार्ज भवानी सिंह को धमकाते हुए वहां से चले जाने को कहा। इस पर फीडर इंजार्च ने कहा- यहां डीपी लगी हुई है। डीपी चेक करना ही मेरा काम है। इतना ही गुस्सा आता है तो ढाई हजार रुपए बनते हैं फाइन के भर दीजिए।

इस पर सरपंच आग बबूला हो गया। कहा- तू निकल जा यहां से। तुझे बहुत महंगा पड़ जाएगा। तू मेरा कुछ भी बिगाड़ नहीं पाएगा। तार तो ऐसे ही लगेगा। करीब एक मिनट 45 सेकेंड के वीडियो में सरपंच तलवार लेकर दबंगई दिखाता, गाली-गलौज करता और जान से मारने की धमकी देता दिख रहा है।

बिजली चोरी की सूचना पर गया था लाइनमैन…

इस मामले में फीडर इंचार्ज (लाइनमैन) भवानी सिंह ने बताया- मेरी ड्यूटी केड गांव में है। हमें बार बार सूचना मिल रही थी कि सरपंच रविराज डीपी से तार डालकर बिजली चोरी कर रहा है। शनिवार को मौके पर जाकर देखा तो तार डाला हुआ था। शटडाउन लेकर जैसे ही तार हटाया तो सरपंच रविराज आ गया। तलवार लेकर मेरी तरफ आया। गाली गालौज करते हुए गर्दन उड़ाने की धमकी दी। फिलहाल, गुढ़ागौड़जी थाने में अभी तक इसे लेकर कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।