मालवीय नगर ट्रिपल मर्डर केस में 3 दिन बाद मिली बड़ी सफलता, दरिंदा अरेस्ट…जयपुर से भागने का था प्लान

मालवीय नगर ट्रिपल मर्डर केस में जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

Malviya Nagar triple murder case

Malviya Nagar triple murder case : जयपुर। मालवीय नगर ट्रिपल मर्डर केस में जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मां और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाले दरिंदे को पुलिस ने तीन दिन बाद देर रात सिंधी कैंप इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस आज मुख्य आरोपी शिव प्रताप तोमर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। वहीं, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे। हत्यारे का आज जयपुर से बाहर निकलने का प्लान था। लेकिन, इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि आरोपी सिंधी कैंप इलाके में किसी से पैसे लेने के लिए आया हुआ है और रात में जयपुर में ही रहेगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब आरोपी सोने की तैयारी कर रहा था, तभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चौंकाने वाली बात ये रही कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी के चेहरे पर सिनक तक नहीं थी और वो हंस रहा था। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

ये है पूरा मामला

मालवीय नगर में सीटू प्लाजा के सामने झालाना के खटीक मोहल्ले में रहने वाले आरोपी शिव प्रताप ने पड़ोसी के घर में घुसकर 29 नवंबर की शाम करीब 5 बजे सुमन और उसके बेटे जिव्यांश व हव्यांश की निर्मम हत्या कर दी थी। दरअसल, आरोपी ने सिर्फ सुमन की हत्या का प्लान बनाया था। क्योंकि सुमन ने उसकी मां से झगड़ा किया था। लेकिन, जब वह सुमन पर वार कर रहा था तभी उसके दोनों बच्चे जाग गए तो उसने उनकी भी हत्या कर दी थी।

इस दौरान आरोपी ने फायरिंग भी की थी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा। तीन दिन से फरार हत्यारे की तलाश के लिए पुलिस ने जयपुर और दिल्ली में कई ठिकानों पर दबिश दी थी। लेकिन, अब हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-मातम में बदली शादी की खुशियां! चूरू के सरदारशहर में हुआ भीषण हादसा, तीन बच्चों सहित 4 की गई जान