भरतपुर में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड, जंगल में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक और युवती से सुसाइड कर लिया। युवक और युवती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप…

New Project 13 5 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक और युवती से सुसाइड कर लिया। युवक और युवती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नगर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के गांव तरोडर के जंगल में युवक-युवती के शव मिले। मृतक युवक सहारनपुर निवासी खेमराज (24) पुत्र अमरो व 18 वर्षीय युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही गांव और जाति के थे। ऐसे में दोनों के परिजनों को इनके रिश्ते से एतराज था और वो शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे।

इसी वजह से दोनों ने आखिरकार खुदकुशी कर ली। सुबह गांव वाले जंगल की तरफ गए तो उन्होंने दोनों के शव पेड़ पर लटके हुए देखे। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छा गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वाकई में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी की है, या फिर दोनों की हत्याकर शवों को जंगल में फेंक दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर नगर स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *